अंक राशिफल Numerology 19 may

Numerology: जानिए बुधवार का दिन आपके लिए क्यों है शुभ, मूलांक 6-8 को मिलेगा लाभ

1:आज का दिन आपके लिए काफी थकान वाला हो सकता है। ऐसा भी हो सकता है कि काम की अधिकता के कारण कुछ चीजें इस समय पूरी न हो पाएं। अब एक बार फिर से काम पर मेहनत अधिक करने का समय है और तभी आपको सफलता प्राप्‍त होगी।

2:यह समय आपके करियर के हितों का पूरी तरह से समर्थन नहीं कर पा रहा है, लेकिन आप अपनी मेहनत पूरी ईमानदारी से कर रहे हैं। यदि सभी प्रयासों को सही दिशा में रखा जाए तो आपको सफलता निश्चित रूप से ही प्राप्‍त होगी। 

3:आपके द्वारा प्रगति के लिए किए जाने वाले प्रयास पर्याप्त नहीं हो सकते हैं। अगर आपको लोगों का सहयोग सही से नहीं मिल पाएगा तो आज का दिन आपके लिए व्‍यर्थ हो सकता है। परिवार के मामले में आज आप कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं।

4:आप नौकरी में हों या फिर कारोबार में लाभ के बेहतर मौके मिल सकते हैं। कोई अपना इस वक्‍त आपके सहयोग के लिए आगे आ सकता है। खुद के ऊपर दूसरों का प्रभाव बहुत अधिक बढ़ने से रोकना होगा तभी आपकी छवि पूर्ण रूप से निखर पाएगी।

5:इस समय कुछ कारणों से आपका ग्राहकों के साथ तालमेल भी नहीं हो पा रहा है और आपको इस वजह से नुकसान हो सकता है। करियर में प्रगति के मौके अच्छे आएंगे लेकिन उसके लिए आपको शांति और धैर्य के साथ काम करना होगा और भाग्‍य भी आपका साथ देगा।

6:आज के दिन कुछ निश्चित सकारात्मक विकास हो सकते हैं। लोगों के साथ मेलजोल की बेहतर रणनीति से आप अपने प्रॉजेक्टों को बेहतर रूप से आगे ले जा सकते हैं और परिवार में आपके आज सुख समृद्धि आएगी।

7:आपके कार्यों को समय पर वांछित परिणाम नहीं मिल पाए पर धीरे धीरे ही सही लाभ का मौका तो बनेगा। प्रॉपर्टी के काम से अच्छे लाभ मिलने की उम्मीद दिखाई दे रही है और भाग्‍य का साथ भी प्राप्‍त हो रहा है। आपको आज हर काम में पूर्ण सफलता मिलेगी।

8:जब धन और संपत्ति की बात आती है, तो चीजें आपके पक्ष में हो सकती हैं। आज आप कोई महत्वपूर्ण बचत करने में सक्षम नहीं होंगे और किसी कारण से आपको परेशानी हो सकती है। खर्चों की अधिकता परेशान कर सकती है।

9:दांपत्य जीवन का सुख इस समय थोड़ा बाधित होता दिख रहा है। बच्चों की ओर से आपको कुछ सहयोग मिलेगा जो आपकी जिम्मेदारियों को पूरा करने में सकारात्मक रूप से सहयोग देगा। आज आपको मेहनत का फल प्राप्‍त होगा और भाग्‍य आपका साथ देगा।

Live TV

Breaking News


Loading ...