Numerology 18 September Prediction आज का अंक राशिफल

Numerology: मूलांक 1 और 4 इस बात का अवश्य रखें ध्यान

1:मूलांक वालों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा। पिता का संपूर्ण साथ मिल सकता है। आपको आज अपने व्यवसाय से जुड़े हुए कुछ ऐसे प्रस्ताव आएंगे जोकि सरकारी कार्य से जुड़ाव देंगे। आज आप पूरा दिन ऊर्जावान महसूस करेंगे। आज अपनी वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखें।

2:मूलांक वाले जातकों के लिए आज समय अनूकूल है। माता-पिता का सहयोग प्राप्त होगा। आज आपके नाम की ख्याति हर जगह होगी। इसके अलावा आज आपको धन मिलने के भी योग हैं। साथ ही आपको मान-सम्मान मिलने के भी अवसर प्राप्त होंगे।

3:मूलांक तीन वालों के लिए दिन अच्छा रहेगा। आपकी ज्ञानवर्धक बातों की आज सराहना की जाएगी। आपकी सलाह लेकर लोग काम करेंगे। अगर आप किसी सरकारी शिक्षा संस्थान से जुड़ना चाहते हैं तो आज आप विचार कर सकते हैं।

4:मूलांक चार वालों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा नहीं रहेगा। ऐसा लग रहा है कि शायद आपको सरकार की तरफ से कोई नोटिस आ सकता है। पिता की सेहत भी खराब रह सकती है। धन से जुड़े मामलों में भी कुछ अड़चन आ सकती है। 

5:मूलांक पांच वालों के लिए आज समय अनूकूल है। जो काफ़ी समय से आप प्लानिंग कर रहे थे उसे आज पूरा करने का अवसर मिलेगा। आज नए व्यवसाय को शुरू करने के लिए समय आपके अनूकूल है। 

6:मूलांक छः वाले जातकों के लिए आज का दिन सामान्य साबित होगा। आज आप अपने कार्यक्षेत्र में किसी भी प्रकार के वाद-विवाद से बचें। झगड़ों से जितना हो सके दूर रहें। कार्यस्थल पर कोई व्यक्ति आप से उलझ सकता है, जिससे आप अपना विवेक खो देंगे। 

7:मूलांक सात वालों की आज मुसीबतें सुलझती हुई दिखेंगी। लेकिन पिता की सेहत की तरफ़ थोड़ा सचेत रहने की ज़रूरत है। आज आपके खर्चे बढ़ सकते हैं जिसके चलते मानसिक तनाव भी बढ़ेगा। 

8:मूलांक आठ वालों के लिए समय ठीक नही रहेगा। आज हर कार्य में बहुत अड़चनों और मुसीबतों का सामना करना पड़ सकता है। विशेष रूप से आज के दिन सूर्य को जल दें तनाव में कटौती होगी और यदि आप आज शनि देव को आम अर्पित करेंगे तो आपके लिए लाभकारी होगा। 

9:मूलांक नौ वालों का भाग्य आज पूरा साथ दे रहा है। आपके सभी सोचे हुए कार्य आज पूर्ण होने के योग बनेंगे। धन और सेहत को लेकर जो रुकावटें आ रही थी वह भी काफ़ी हद तक सामान्य होंगी। 

Live TV

Breaking News


Loading ...