Numerology 16 May आज का अंक राशिफल

Numerology: इन जातकों की मेहनत आज नहीं जाएगी व्यर्थ, 5-7 इस बात पर जरूर गौर फरमाएं

1:कार्यों की वजह से अधिक चिंता बनी रहेगी और अपनी स्थिति में कमी का भी डर सता सकता है। प्रेम संबंधों के लिहाज से आप किसी के साथ मुलाकात का सुख पाएंगे।

2:आपकी आंतरिक संवेदनशीलता तेज होगी। कुछ कही हुई बातें पूरी हो सकती हैं। इसलिए आज के दिन सोच समझकर ही किसी बात पर अधिक गंभीर होना चाहिए।

3:नौकरी के क्षेत्र में किसी दोस्त का सुझाव आज काम आ सकता है। अपनी मेहनत के प्रति आपको पूरा फल न मिल सके लेकिन मेहनत व्यर्थ नहीं जाएगी।

4:कुछ बातों को लेकर जैसे किसी का समर्थन, सुरक्षा और स्थिरता के लिए आज आप अधिक विचारशील होंगे। आप अपनी इन उलझनों से अगर बचना चाहते हैं तो खुद को इन बातों से बचा कर काम करें।

5:उधार और कर्ज के कारण आप आज किसी के साथ व्यर्थ के विवाद में फंस सकते हैं। किसी की अचानक से मिली सहायता आपको परेशानी से मुक्ति दिलाने में सहायक होगी।

6:आर्थिक रूप से आज का दिन लाभ मिलने का दिखाई दे रहा है। आप कुछ चीजों की खरीद का भी मौका आज पाने वाले हैं।

7:अधिकांश लोग किसी पर भी भरोसा करना आसान नहीं समझते हैं पर आज आप शायद आप इस बात पर अधिक ध्यान न देना चाहें। अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखें।

8:भाई-बहनों के साथ आपकी आज थोड़ी नोक-झोंक रह सकती है। किसी काम के सिलसिले में आपकी व्यस्तता में आपको अपने किसी का सहयोग भी मिलने वाला है।

9:कुछ पुरानी बातों को सोचकर दिमाग अस्थिर रह सकता है। जीवन में उतार-चढ़ाव की सोच आपको कुछ समय के लिए परेशान कर सकती है लेकिन जल्द ही आप इस स्थिति से उबरेंगे।

Live TV

Breaking News


Loading ...