Numerology 16 March आज का अंक राशिफल

Numerology: मूलांक 3- 8 तनाव को हो सकता है तनाव, आप भी जानें अपने अंक राशिफल का हाल

1:व्यापार में आपने जो प्रयास किए हैं, उनमे किसी वजह से रुकावट आ सकती है। प्रेमी वर्ग को वाद-विवाद का सामना करना पड़ सकता है। कभी-कभी दूसरों की सुन लेना बेहतर होगा।

2:काम को लेकर भागदौड़ अधिक बनी रह सकती है। इसकी वजह से अपने दोस्तों और प्रेमी के लिए आपके पास अधिक समय नहीं होगा। आप अपने लिए भी थोड़े असंतुष्ट दिखाई दे सकते हैं।

3:आपको अपने भाई-बहनों की ओर से कुछ तनाव हो सकता है। आज किसी की मदद करनी पड़ सकती है। कारोबार में लाभ के लिए अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है।

4:काम को ध्यान से करने की जरूरत है। आपकी छोटी सी गलती भी दूसरों को मौका दे सकती है। स्त्री पक्ष की ओर से कुछ लाभ मिल सकता है।

5:बहन से आपको कोई लाभ मिल सकता है। आज के दिन अपने काम पर जाने से पूर्व किसी मीठी वस्तु का सेवन करना आवश्यक होगा। तनाव से बचें ओर लक्ष्य पर एकाग्र रहें।

6:पारिवारिक माहौल सामान्य बना रहेगा लेकिन आपको इस समय अपनों की कमी का अनुभव भी होगा। जल्दी से बचें शांत रहें। समय पर काम पूरे होंगे।

7:आज के दिन अपने वाहन का ख्याल रखें। कोई आपक की मदद लेकर भी आपको थैंक्स न कहना चाहे, इसलिए खुद को आगे रखें। ज्यादा बेपरवाह होने से बचें।

8:काम और घर की जिम्मेदारियां परेशानी देने वाली हैं। आज आप अपने मन की करना चाहेंगे पर किसी को किया वादा आपको ऐसा करने से रोक सकता है।

9:अपने क्रोध को नियंत्रित रखें। काम होने में समय लग सकता है पर आपको उससे कुछ बेहतर परिणाम भी मिल सकते हैं। घर पर किसी का कारण मूड खराब भी हो सकता है।

Live TV

Breaking News


Loading ...