Numerology 10 July 2021 आज का अंक राशिफल

Numerology: मूलांक 9 के जातक आज रहें शांत, 8 को तनाव कर सकता है परेशान

1:मूलांक एक के लिए समय अनूकूल है। सोचे समझे काम पूर्ण होंगे। पिता की सेहत के लिए सचेत रहने की आवश्यकता है। आपको आज किसी भी हठ में आकर कोई फैसला नही करना है।

2:मूलांक दो के लिए समय तनाव भरा रहेगा। कही भी धन निवेश करने से बचें। आपके योग धन के उलझने के हैं तो कोई चालक व्यक्ति आपको अपनी बातों में उलझा सकता है। 

3:मूलांक तीन वालों का धन व्यय सामान्य से अधिक रहेगा। आपके घर में तनाव का माहौल रह सकता है, इसलिए सलाह के रूप में घर पर कोई गुरु का पाठ रखने को कहा जाएगा, इससे आपकी पीड़ा काफी हद तक कम हो जाएगी।

4:मूलांक चार वालों का भाग्य उनका साथ देता दिखेगा। आप आज काफी सचेत दिमाग से सोचने में सफल होंगे। बस शर्त यह है कि आपको हवाई महल नहीं खड़े करने, जो करना है सचेत होकर करें।

5:मूलांक पांच वालों का बुद्धि विकास काफी प्रशंसनीय रहेगा। आपकी योजना और हकीकत में थोड़ा अंतर रहेगा, जो आपको परेशान कर सकता है।  

6:मूलांक छः वाले जातक अपनी निजी जिंदगी पर विशेष ध्यान दें। किसी भी प्रकार के इन्फेक्शन से बचें और विशेषज्ञ से सलाह लेते रहें। किसी भी प्रेम प्रसंग से बचकर रहें।

7:मूलांक सात वाले अपनी सेहत से बहुत परेशान रह सकते हैं। धार्मिक रुझान आपके मस्तिष्क को सुचारू रूप से काम पर रखेगा। आपको अपनी संतान के व्यवहार से पीड़ा पहुंच सकती है।

8:मूलांक 8 वालों का दिन अत्यधिक परेशानी भरा और तनाव युक्त हो सकता है। आपके अपने ही फैसले आपको गलत लगेंगे। हर काम में अड़चन का सामना करना पड़ सकता है। 

9:मूलांक 9 वाले जातक आज थोड़ा शांत रहने का पर्यास करें। अपने घर या कार्यस्थल पर बिजली के उपकरणों का विशेष ख्याल रखें। आपकी सोची विचारी नीतियां फैल हो सकती हैं।

Live TV

Breaking News


Loading ...