Numerology 10 April आज का अंक राशिफल

Numerology: मूलांक 2-3 के लिए आज का दिन है बेहद खास, आप भी जानिए अपने राशिफल का हाल

1:आज आपको अपने मन के अनुरूप काम करने के मौके मिल सकता है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें और अपने खान-पान में किसी भी प्रकार की लापरवाही से बचें।

2:दोस्तों के साथ काम के सिलसिले में आप व्यस्त होंगे, पर साथ ही आप अपने काम को लेकर भी किसी प्रकार की लापरवाही से बचें तो अधिक बेहतर होगा। दुर्गा चालीसा का पाठ करें मानसिक शांति प्राप्त होगी।

3:आपके पराक्रम में वृद्धि के योग बन रहे हैं। इस समय अपने साथी के प्रति अधिक प्यार दिखाएंगे। कुछ मामलों में लोगों का सहयोग बहुत अधिक राहत देने वाला भी होगा।

4:आज आपकी रुचि कुछ ऐसे कामों में रहने वाली है, जिसको लेकर आप काफी समय से सोच रहे थे। आपको किसी से कुछ बातें करने और अपनी सोच को दूसरों के सामने रखने का भी मौका मिलेगा।

5:बच्चों के साथ समय व्यतीत करना अच्छा लगेगा। कुछ जरूरी चीजों की खरीदारी का भी दिन है। सेविंग खर्च हो सकती है। आप अपने किसी पुराने मित्र से मिलने का मौका पा सकते हैं।

6:घर पर चहल-पहल का माहौल थोड़ा रिलैक्स कर सकता है। लंबे समय से चले आ रहे तनाव से कुछ राहत मिलेगी। आपके लिए आज शिवलिंग पूजा करना शुभ फलदायक होगा।

7:आज किसी के साथ व्यर्थ की बहसबाजी से बचने की जरूरत होगी। आपका साथी आपके लिए कुछ सहायक हो सकता है। आपने जो अपनी सीमाएं बांधी थीं, उनसे आप ऊपर उठने का प्रयास कर सकते हैं।

8:कार्यक्षेत्र में कुछ जरूरी काम के लिए आज आप व्यस्त अधिक रहने वाले हैं। आपको नए अवसरों की प्राप्ति होगी। भाई-बहनों के बीच नोक झोंक लगी रहने वाली है।

9:आप नए विचारों और प्रयोगों से पीछे नहीं हटेंगे, हो सकता है आज आप घर के कामों में हाथ बटाने लगें। परिवार के साथ मिलकर जरूरी चीजों पर भी आज कुछ बातें हो सकती हैं।"

Live TV

Breaking News


Loading ...