Lalit Behl

बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक और बड़ा झटका, अब इस अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा

देशभर में कोरोना वायरस के कारण कोहराम मचा हुआ है। इसी बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री से बुरी खबर सामने आ रही है। बता दें कि फिल्म ‘मुक्ति भवन’, ‘तितली’ में काम कर चुके अभिनेता ललित बहल का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। इसके अलावा अभिनेता कोरोना संक्रमण के भी शिकार हो गए थे। उन्होंने दिल्ली के सरिता विहार स्थित अपोलो अस्पताल में अंतिम सांस ली।



रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेता के बेटे कनु ने बताया कि पिता जी को पिछले 2 हफ्तों से सांस लेने में परेशानी हो रही थी। जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। वहीं अस्पताल में एडमिट होने के बाद उनके फेफड़े बुरी तरह से संक्रमित हो चुके थे। जिसके बाद शुक्रवार को उन्होंने आखिरी सांस ली। मालूम हो कि ललित बहल से पहले उनकी पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव थीं। लेकिन इलाज के बाद वह ठीक हो गई थीं। 

अभिनेता ललित  दूरदर्शन की टेलीफिल्मों जैसे ‘तपिश’, ‘आतिश’, ‘सुनहरी जिल्द’ के निर्देशन-निर्माण के तौर पर भी काम कर चुके हैं। वह साल 2014 में अपने बेटे के निर्देशन तले बने ड्रामा ‘तितली’, ‘मुक्ति भवन’ और अमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज ‘मेड इन हैवेन’ और ‘जजमेंटल है क्या’ में भी नजर आ चुके हैं। मालूम हो कि ललित से पहले अभिनेता अमित मिस्त्री ने भी दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया।

Live TV

-->

Loading ...