Nailpaint

अब आपके ये काम को आसान करेगी नेलपेंट, जनिये आप भी

नेलपेंट नाखूनों को आकर्षक बनाने  हैं ये महिलाओं के लिए खुद को सुंदर दिखाने के लिए इस्तेमाल करती हैं। महिलाओं के पास हर कलर का नेल पेंट मौजूद होता ही है। लेकिन क्या आप ये जानते हैं की नेल पेंट सिर्फ नाखुनो को सुंदर दिखाने के लिए नहीं बल्कि और भी कई तरह के काम में इसका इस्तेमाल किया जा सकता है। जी हाँ,  आज हम आपके लिए नेलपेंट के कुछ बेहतरीन उपाय बताएंगे जो आपके कई काम को आसान भी बनाएँगे और खराब हुई नेलपेंट (Nail Paint) को भी काम में ले सकेंगे। तो चलिए जानते हैं वह कुछ उपाय 

जूते के फीते चिपकाना: जूते के फीते के सिरे अक्सर खराब हो जाते हैं तो उन्हे ठीक करने के लिये या तो उन्हे हल्का सा जलाया जा सकता है या फिर नेल पेंट लगाई जा सकती है। मजे के लिये एक बार पारदर्शी नेलपेंट को छोड़कर रंगीन नेलपेंट अपनायें।

लेगिंग को फटने से रोकना: घर से निकलने के बाद आपने देखा कि आपकी लेगिंग में छोटा सा छेद हो गया है। अब आप क्या करेंगी। पारदर्शी नेलपेंट को फटे भाग के किनारों पर लगायें।

सुई में धागा डालना: सुई में धागा डालने के लिये हमें काफी मशक्कत करनी पड़ती है। धागे के सिरे को नेलपेंट में हल्के से डुबोयें। इससे धागा सख्त हो जायेगा और आसानी से सुई में चला जायेगा।

गहनों से सुरक्षा: क्या आपने ध्यान दिया है कि इस प्रकार की अंगूठी या हार पहनने के बाद आपकी त्वचा हरी हो जाती है। इसे रोकने के लिये उन गहनों के त्वचा के सम्पर्क में आने वाली सतह पर पारदर्शी नेलपेंट  की परत लगायें। कई कपड़ों पर के स्टोन काफी नाजुक होते हैं, उन्हें गिरने से बचाने के लिये पारदर्शी नेलपेंट की परत लगायें। 

Live TV

Breaking News


Loading ...