Former minister Ashwani Sekhdi

कोई टेंडर नही किया कैंसिल, मेयर के साथ काम करने के लिए तैयार : पूर्व मंत्री अश्वनी सेखडी

बटाला (नीरज लुथरा/रमेश नोना) : शनिवार को आखिर वो दिन आ ही गया, जिसका इंतजार पूर्व मंत्री अश्वनी सेखडी को ताकत मिलने बाद से आंका जा रहा था। शनिवार को कोरप्रेशन में मेयर सुखदीप सिंह तेजा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके पूर्व मंत्री अश्वनी सेखडी और डीसी गुरदासपुर मोहहमद इशफाक पर आरोप लगाया है कि दोनों की तरफ से बटाला के विकास में होने वाले करीब 10 करोड़ के टेंडरों को तुरंत केंसिल कर दिया गया है, जबकि डीसी ने मेयर के आरोपो का सख्त नोटिस लेने की बात कही तो सेखडी ने कहा कि आरोप झूठे है और वह खुद सरकार से अपील करते है कि इन टेंडरों के साथ साथ और पैसे शहर के विकास के लिए रिलीज़ करे ताकि बाकी रहते काम किये जा सके।

जानकारी के अनुसार कोरप्रेशन के मेयर सुखदीप सिंह तेज ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि कुछ समय पहले बटाला का विकास करते हुए कुछ सड़को सहित दो धर्मशालाओं के निर्माण के लिए करीब 10 करोड़ के टेंडर लगाए गए थे। जो अब खुलने वाले थे कि डीसी गुरदासपुर की तरफ से इस सभी विकास कार्यो के टेंडरों को केंसिल करने का हुक्म जारी करके होने वाले विकास कार्यो को रोक दिया है। मेयर तेज ने कहा कि पूर्व मंत्री अश्वनी सेखडी ने इन टेंडरों को जानभुझ कर रुकवाया है। सेखडी शहर के विकास में रोड़ा बन रहे है, उन्हें शहर के विकास को रोकना नही चाहिए था। मेयर सुखदीप तेजा ने कहा कि वह शहर के सभी पार्षदों के साथ मिलकर सोमवार को डीसी गुरदासपुर से मिलने जा रहे है और उनके सामने इन टेंडरों को दुबारा शुरू करने की अपील की जेयगी। 

उन्होंने कहा कि सेखडी अपनी तरफ से भी सरकार से पैसे लेकर आये ताकि बटाला को एक मॉडल शहर के तौर पर विकसित किया जा सके, हम सेखडी के साथ मिल कर काम करेंगे और हमे कोई एतराज भी नही है। इस मोके पर मेयर सुखदीप सिंह तेजा, सीनियर डिप्टी मेयर सुनील सरीन, डिप्टी मेयर चंद्रकांता, चेयरमैन इंप्रूवमेंट ट्रस्ट कस्तूरी लाल सेठ, गुड्डू सेठ, राजा गुरबख्श, सुखदेव बाजवा, एडवोकेट बिक्रमजीत सिंह, नरपिंदर सिंह, रिंकू बाजवा दविंदर सिंह, कस्तूरी लाल काला, गुरप्रीत शाना, पप्पू कंडेला, जर्मन बाजवा, बृजेश कुमार तोती हरपाल सिंह खालसा, जगबीर खोखर, हरपाल राय, परगट सिंह, सुखजिंदर सिंह, हरनेक सिंह नेकी, अजय पाल सिंह, हरपाल सिंह, रमेश भूरा, बावा सिंह, बलवंत सिंह, सुच्चा सिंह, जोगिंदर सिंह, काके शाह, पी ए गुरमुख सिंह, संजीव शर्मा, सुधीर चंदा ,परमजीत पम्मा, गुरचरण सिंह, नवतेज पटवारी ,शरद बाजवा, चंद्रमोहन विज, अनीश, अग्रवाल, राहुल संदल आदि उपस्थित थे। 

सख्त नोटिस लिया जायेगा : डीसी
इस बारे में जब डीसी गुरदासपुर से बात की गई तो उन्होंने ऐसे किसी भी टेंडरों को केंसिल करने की बात को सिरे से नकार दिया। उन्होंने कहा कि उनके दफ्तर या उनकी तरफ से किसी को भी ऑर्डर जारी नही किया गया। पीडब्ल्यूडी एक विभाग है,उसे क्या करना है वह विभाग खुद कर सकता है। अगर मेयर की तरफ से उनका नाम लिया जा रहा है टी इसका नोटिस लिया जायेगा।

मेयर के साथ मिल कर काम करने के लिए तयार है : सेखडी
इस बारे में पूर्व मंत्री अश्वनी सेखडी ने कहा कि मेयर की तरफ से लगाये गए सभी आरोप बेबुनियाद है। वह खुद शहर की भलाई के पक्ष में है और जिस तरह से मेयर तेजा ने पिछले कुछ समय मे विकास के काम किये है,वह बहुत प्रशंसनीय है। सेखडी ने कहा कि इस टेंडरों को चलाने के साथ साथ वह सरकार से अपील करते है कि और भी फंड बटाला को जारी किया जाए,ताकि शहर का बहुत सा विकास किया जा सके। सेखडी ने मेयर तेजा से  कहा कि वह शहर के  विकास के लिए हरदम साथ है और जंहा भी जाना है या किसी को कुछ कहना है,वह उनके साथ है। कभी भी मिल कर शहर के भले के लिए विचार विमर्श कर सकते है।





Live TV

-->

Loading ...