woman hangs herself in Himachals Baddi

हिमाचल के बद्दी में नवविवाहिता ने फंदा लगाकर दी जान

बद्दी : बद्दी के सराजमाजरा में किराए के मकान में रहने वाले एक विवाहिता ने फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। महिला का जनवरी माह में विवाह हुआ था। पुलिस ने पोस्टर्माटम के बाद शव परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया है। बिहार राज्य के किटयार जिले के बरजला गांव की 21 वर्षीय महिला का जनवरी माह में इसी गांव के मनोज से विवाह हुआ था। मनोज बद्दी में एक कंपनी में कार्यरत था। विवाह के बाद दोनों बद्दी आ गए। 
बद्दी में वार्ड 3 सराजमाजरा में किराए के मकान में रहते थे। वीरवार सुबह दोनों पति-पत्नी ने छत पर सैर की और उसके बाद पत्नी बाथरूम में चली गई। जब वह काफी देर बाद नहीं लौटी तो पति ने बाथरूम में जाकर देखा तो वह बाथरूम  में लगे ग्रील में चुन्नी लगाकर लटकी हुई थी। जिस पर उसने अपनी मामी व भांजे  को बुलाया और उसे नीचे उतारा। बेहोशी की हालत में उसे बद्दी अस्पताल पहुंचाया जा रहा था कि उसने रास्ते में दम तोड़ दिया।

डी.एस.पी. नवदीप सिंह ने बताया कि मृतक महिला के कमरे से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। महिला के पति का कहना है कि उसका पत्नी के साथ कोई आपसी झगड़ा भी नहीं हुआ है। पुलिस केस दर्ज करके मामले की जांच-पड़ताल कर रही है। 

Live TV

-->

Loading ...