Neha Kakkar Super Dancer 4 Bollywood News Entertainment News Tony Kakkar

'सुपर डांसर 4' के सेट पर भावुक हुई नेहा कक्कड़, जिंदगी का कठिन सफर किया शेयर

'लूडो', 'कोका कोला' और 'यार ना मिले' जैसे मेडले गाने पर डांस करने वाली प्रतियोगी अंशिका और गुरु मनन के प्रदर्शन ने विशेष मेहमानों - हनी सिंह, नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ को 'सुपर डांसर चैप्टर 4' में प्रभावित किया है। अंशिका को देखकर, नेहा ने रूढ़िवादिता से बाहर अपनी यात्रा की कहानी साझा की और बताया कि कैसे उनके माता-पिता ने गायन और मनोरंजन के क्षेत्र में एक लड़की होने के नाते बाधाओं को तोड़ने में उसकी मदद की।

नेहा हुईं भावुक 

उन्होंने कहा, हमारा परिवार ऋषिकेश में रहता था और मैं बहुत छोटी थी, शायद चार साल की थी, जब मैंने गाना शुरू किया। मेरी बहन ने मुझसे पहले शुरूआत की। वर्तमान में, ऋषिकेश बहुत अधिक उन्नत हो गया है, लेकिन पहले सभी ताना मारते थे। "लेकिन मेरे पिता ने कड़ी मेहनत की। वह चाहते थे उनकी बेटियों की प्रतिभा पूरी दुनिया के सामने आए। हमने 'जागरण' में गाना शुरू किया और हालांकि लोगों को इस तथ्य को स्वीकार करना बहुत मुश्किल था कि लड़कियां गा रही हैं।"

अंशिका-मनन की तारीफ की 

डांस रियलिटी शो के जज शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, गीता कपूर और अनुराग बसु ने भी अंशिका और मनन के डांस मूव्स का आनंद लिया। प्रदर्शन देखकर नेहा स्तब्ध रह गईं। उन्होंने विशेष रूप से अंशिका को उनके अभिनय में 'चालाकी' लाने के लिए बधाई दी और उनकी कोरियोग्राफी के लिए मनन की सराहना की। हनी सिंह ने अंशिका को 'डायनामाइट' का ताज पहनाया। जज गीता कपूर भी मेडली परफॉर्मेंस से काफी प्रभावित हुईं और अंशिका को सुपर डांसर की परिभाषा बताया। "आप शानदार हैं! आप वही हैं जिसे हम एक सुपर डांसर कहते हैं, आप एक सुपर डांसर हैं।"
अंशिका की मां को बधाई देते हुए, नेहा ने कहा, "हम बहुत भाग्यशाली हूं कि हमें अपने माता-पिता से खासकर बेटियों से अपार समर्थन मिला। आप बहुत मजबूत और प्रेरणादायक महिला हैं। आपको सलाम।" इस वीकेंड में 'रेस टू सुपर 8' है, जिसमें दो कंटेस्टेंट को रिवीजन के लिए वापस भेजा जाएगा। सुपर डांसर चैप्टर 4' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

Live TV

-->

Loading ...