chandigarhm breaking news punjab, navjot singh sidhu,

लक्खा सिधाना के भाई से मारपीट मामले में नवजोत सिद्धू ने घेरी पंजाब सरकार, लगाया ये आरोप


चंडीगढ़ः दिल्ली पुलिस द्वारा लक्खा सिधाना के भाई की मारपीट मामले में नवजोत सिंह सि्दधू ने भी अपना पक्ष रखा है और दिल्ली पुलिस को जमकर लताड़ लगाई है। इसी के साथ उन्होनें पंजाब सरकार द्वारा इस मामले में अभी तक कोई दखल न दिये जाने को लेकर भी सवाल खड़े किये हैं। 
सिद्धू ने लिखा कि शर्मनाक है कि दिल्ली पुलिस को हमारे अधिकार क्षेत्र में पंजाबियों को प्रताड़ित करने की अनुमति है। यह पंजाब सरकार के अधिकार का उल्लंघन करता है।  यह किसकी मिलीभगत से किया गया था ?? ममता बनर्जी से सबक सीखा जाना चाहिए जिन्होंने W.Bengal के अधिकार क्षेत्र में अतिक्रमण किए जाने पर CBI को सलाखों के पीछे डाल दिया।

नवजोत सिंह सि्दधू ने पंजाब सरकार पर सवाल उठाये हैं कि आखिर अभी तक कार्यवाई क्यों नहीं की गई है। अगर उनके ट्वीट को ध्यान से देखा जाए तो उन्होनें लिखा है कि इस में किसी मिलीभगत है, जिससे साफ जाहिर हो रहा है कि सिद्धू अपनी सरकार की कारगुजारी से नाखुश हैं और कहीं न कहीं पंजाब सरकार पर भी आरोप मढ़ रहे हैं।

गौरतलब है कि गत दिवस दिल्ली के केएमपी रोड को जाम करने के लिए लक्खा सिधाना अपने हजारों समर्थकों के साथ दिल्ली पहुंचा था लेकिन गत दिवस उनके भाई के साथ दिल्ली पुलिस ने मारपीट की जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में बठिंडा के अस्पताल में दाखिल करवाया गया। जानकारी के मुताबिक उनके चाचा का बेटा गुरदीप सिंह पटियाला में लॉ का पेपर देने के लिए गया था, लेकिन वहां से दिल्ली पुलिस उसे उठा कर दिल्ली ले गई और वहां पर उसके साथ मारपीट की गई है, जिससे उसकी मानसिक स्थिति काफी गंभीर है और उसके शरीर पर चोट के निशान भी है। वहीं लक्खा सिधाना ऩे भी पंजाब सरकार की कारगुजारी पर सवाल उठाये हैं कि आखिर बिना पंजाब पुलिस को इतलाह दिये बिना उनके भाई को दिल्ली पुलिस कैसे उठाकर ले जा सकती है।