Navjot Singh Sidhu, punjab news, captain amarinder singh, punjab political news

नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने सलाहकारों को पटियाला किया तलब, मीटिंग जारी

पटियालाः कश्मीर और पाकिस्तान जैसे संवेदनशील मुद्दे पर नवजोत सिद्धू के दो सलाहकारों के हाल ही में आए बयान के बाद पंजाब में सियासत तेज हो गई है। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सिद्धू के दोनों सलाहकारों को फटकार लगाते हुए सिर्फ सलाह देने तक सीमित रहने की नसीहत दी है। वहीं सिद्धू ने सलाहकार मलविंदर सिंह माली और प्यारे लाल गर्ग के बयान का संज्ञान लेते हुए उन्हें आज पटियाला तलब किया है, जहां उनके बीच मीटिंग जारी है। 

बता दें कि, मालविंदर माली ने अपने फेसबुक अकाउंट पर कश्मीर मामले पर प्रतिक्रिया व्यक्त की थी। उन्होंने लिखा था कि कश्मीर-कश्मीरी लोगों का देश है। 1947 में इंडिया को छोड़ते समय हुए समझौते के अनुसार और यूएनओ के फैसले की उल्लंघना करते हुए कश्मीर के दो टुकड़े कर दिए गए। जिस पर पाकिस्तान और भारत ने कब्जा किया हुआ है। वहीं, सिद्धू के दूसरे सलाहकार डॉ. प्यारे लाल गर्ग ने कैप्टन अमरिंदर सिंह पर पाकिस्तान की आलोचना करने को लेकर सवाल उठाए थे। गर्ग ने कहा था कि कैप्टन का पाकिस्तान की आलोचना करना पंजाब के हित में नहीं है। 

कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने इन टिप्‍पणियों पर दोनों सलाहकारों को कड़ी चेतावनी दी। सीएम ने कहा कि नवजोत सिद्धू के सलाहकार कश्मीर और पाकिस्तान के मुद्दों पर न बोलें। इन मुद्दों पर कुछ भी बोलना देश के लिए खतरनाक है और इससे अस्थिरता के हालात पैदा हो सकते हैं। 

Live TV

-->

Loading ...