CM Captain amarinder Singh, punjab news, pargat singh, navjot singh sidhu, Kuljit Singh Nagra

CM Captain को मिलने सिसवां फार्म हाउस पहुंचे Navjot Sidhu, परगट सिंह और कुलजीत नागरा भी साथ

चंडीगढ़ः पंजाब में विधानसभा चुनाव से कुछ महीने पहले मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और उनके कट्टर विरोधी रहे नवजोत सिंह सिद्धू ने शुक्रवार को सौहार्दपूर्ण माहौल में मुलाकात की और बाद में अपने फोटो साझा किए। मुख्यमंत्री के प्रवक्ता ने बताया, ‘‘सत्तारूढ़ दल और राज्य सरकार के बीच बेहतर समन्वय सुनिश्चित करने, सरकारी कार्यक्रमों के कार्यान्वयन और सुधार की पहल में तेजी लाने के लिए, मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सिद्धू ने 10 सदस्यीय ‘रणनीतिक नीति समूह’ स्थापित करने पर सहमति व्यक्त की।’’

मुख्यमंत्री के नेतृत्व वाले इस समूह में लोकल गवर्मेंट मिनिस्टर ब्रह्म मोहिंद्रा, वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल और सामाजिक सुरक्षा मंत्री अरुणा चौधरी, सिद्धू और पार्टी के चार कार्यकारी अध्यक्ष - कुलजीत सिंह नागरा, सुखविंदर सिंह डैनी, संगत सिंह गिलजियान और पवन गोयल और परगट सिंह शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि यह फैसला आज सुबह तब लिया गया जब सिद्धू ने नागरा और परगट के साथ मुख्यमंत्री से पंजाब से जुड़े मुद्दों पर चर्चा करने और पार्टी-सरकार समन्वय को मजबूत करने के कदमों पर चर्चा की।


Image

समूह आवश्यकतानुसार अन्य मंत्रियों, विशेषज्ञों आदि के परामर्श से साप्ताहिक बैठकें करेगा। यह पहले से ही कार्यान्वयन के तहत राज्य सरकार की विभिन्न पहलों की प्रगति पर चर्चा और समीक्षा करेगा, और इसे तेज करने के उपायों का भी सुझाव देगा।




Live TV

-->

Loading ...