#NavjotSidhu #LatestNews #DainikSaveraNews #DainikSaveraNo1News #DainikSaveraTVNews #PoliticalNews

Amritsar में Navjot Sidhu ने करोड़ों रुपये के विकास कार्यों का किया उद्घाटन, Kejriwal के वायदों पर बोले- पंजाब के मतदाता हो गए हैं समझदार

अमृतसरः पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू आज विकास कार्यों का उद्घाटन करने अमृतसर पहुंचे। इस मौके सिद्धू ने कहा कि करोड़ों रुपये की लागत से जो विकास कार्य शुरू किया जा रहा है, उसे अगले 3 महीने में पूरा कर लिया जाएगा। उन्होंने अकाली दल पर निशाना साधते हुए कहा कि जब नवजोत कौर सिद्धू ने अमृतसर के भंडारी ब्रिज पर धरना दिया था तो उन्होंने आश्वासन दिया था कि जो भी मांगें होंगी, वह पूरा करेंगे। हमने जो भी विकास कार्य शुरू किया वह जानबूझकर बंद कर दिया गया। उन्होंने कहा कि वह अमृतसर की बेहतरी के लिए लगातार काम करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। 

पंजाब के मतदाता हो गए हैं समझदार 

इस दौरान केजरीवाल के वायदों पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि वह जो भी वो गरंटियां दे रहे हैं वह सब झूठी हैं। उन्होंने कहा कि अब राज्य के मतदाता समझदार हो गए हैं और वह पंजाब और पंजाबियत को ही वोट देंगे। वहीं केबल माफिया पर उन्होंने कहा कि वह व्यक्तिगत रूप से पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के साथ मिलकर एक बेहतर नीति तैयार करेंगे, जिससे पंजाब को फायदा होगा।

Live TV

-->

Loading ...