Navjot Sidhu, issue of drugs, Bikramjit Singh Majithia

Navjot Sidhu ने फिर उठाया नशे का मुद्दा, बोले- Bikram Singh Majithia के खिलाफ हो सख्त कार्रवाई

चंडीगढ़: पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमिटी के प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब के नौजवानों और ड्रग माफिया द्वारा सूबे में फैलाये गए नशे के जाल में अपने बच्चे गंवाने वाले हज़ारों पीड़ित माता-पिता के दुःख को सांझा करते हुए कहा कि पंजाब के लोग पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल के बहनोई बिक्रमजीत सिंह मजीठिया पर स्पेशल टास्क फोर्स की रिपोर्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बहुचर्चित 6,000 करोड़ रुपये के भोला ड्रग रैकेट मामले में स्पेशल टास्क फोर्स की रिपोर्ट 2 सितंबर, 2021 को माननीय उच्च न्यायालय की खंडपीठ द्वारा खोले जाने की संभावना है। उन्होंने कहा कि उन्हें मुख्य दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की उम्मीद है।

सिद्धू ने कहा कि कोर्ट की ओर से दी गई तारीख नजदीक है, सभी की नजर हाई कोर्ट पर है। खासकर उन माता-पिता की जिन्होंने ड्रग माफिया के हाथों अपने मासूम बच्चों को खोया है और वह उम्मीद करते हैं कि कोर्ट उन अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगा।

केंद्र और राज्य सरकारों को आड़े हाथ लेते हुए उन्होंने कहा कि माननीय न्यायालय के निर्देशों के बाद भी केंद्र और राज्य सरकार ने 13 नशा तस्करों जिन्होंने  पूर्व मंत्री मजीठिया द्वारा उपलब्ध कराई गयी विशेष गाड़ियों के माध्यम से सरकारी सुरक्षा के अधीन पंजाब में नशीले पदार्थों की तस्करी की और कुछ बाहरी देशों में भी नशा भेजा लेकिन सरकारों ने कुछ भी नहीं किया।


Live TV

-->

Loading ...