disha patni,tiger

इन दो मशहूर एक्टर्स पर मुंबई पुलिस ने किया केस दर्ज, बोले- सड़क पर Heropanthi ना दिखाएं

बॉलीवुड के एक्टर टाइगर श्रॉफ जो अपनी फिटनेस और डांस से जाने जाते हैं। इन दिनों टाइगर और दिशा पाटनी अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में हैं।अक्सर दोनों को काफी बार साथ में स्पॉट भी किया गया है। बता दें हाल ही में मंगलवार की शाम दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ जिम से लौट रहे थे। इस दौरान दोनों मुंबई के बांद्रा स्थित बैंडस्टेंड के चक्कर लगा रहे थे। तभी अचानक वहां मुंबई पुलिस पहुंची और उनकी गाड़ी रोक ली और उनसे पूछताछ  करने लगी। 

खबरों के मुताबिक मुंबई पुलिस ने कोविड-19 नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में दिशा, टाइगर सहित अन्य लोगों के खिलाफ बांद्रा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मुंबई में दोपहर दो बजे के बाद बिना किसी कारण लोगों के इधर-उधर घूमने पर पाबंदी है। इसके साथ ही  एक अधिकारी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि दिशा टाइगर के  खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है। 





इसके बाद मुंबई पुलिस ने एक ट्वीट किया जिसमें दोनों एक्टर्स का नाम तो नहीं लिया लेकिन इशारा उन्हीं की तरफ था। मुंबई पुलिस ने लिखा- कोरोना से देश War लड़ रहा है, ऐसे में सड़क पर मलंग कर रहे दो एक्टर्स के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. आप सभी मुंबईकर से अनुरोध है कि बेवजह सड़क पर हीरोपंथी ना दिखाएँ।  बता दें मुंबई पुलिस ने दिशा और टाइगर को पूछताछ और बाकी फॉर्मेलिटी पूरी करने के बाद जाने दिया।