Muktsar police solved

Muktsar police ने 10 घंटे में सुलझाई हत्याकांड की गुत्थी, बहन निकली भाई की कातिल

श्री मुक्तसर साहिब: जिले के गांव जस्सियाना के एक युवक की सोमवार को हुई हत्या की गुत्थी को जिला पुलिस ने 10 घंटे के भीतर सुलझा लिया है। पुलिस के मुताबिक जांच में जो मामला सामने आया है वह प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। कथित तौर पर बहन ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर भाई का कत्ल किया है। जिला पुलिस प्रमुख आईपीएस डी. सुदरविली ने आज श्री मुक्तसर साहिब में प्रैस वार्ता को संबोधित करते हुए बताया कि कल की हत्या का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है। 

एसएसपी ने बताया कि सुखजिंदर कौर की पत्नी स्वर्गीय इकबाल सिंह निवासी श्री मुक्तसर साहिब हॉल आबाद गांव जसियाना ने फोन करके बताया कि उनके 2 बच्चे हैं, बड़ा बेटा संदीप सिंह और सबसे छोटी बेटी सुमनदीप कौर, दोनों की शादी हो चुकी है और मेरी लड़की सुमनदीप कौर है। ससुराल पक्ष से अनबन के कारण 2 साल से हमारे साथ रह रही है। उन्होंने कहा, 'रात करीब 8 बजे मेरा बेटा संदीप सिंह किराने का सामान लेने घर से निकला था, लेकिन वापस नहीं आया। "मैं अपनी बहू के साथ पूरी रात अपने बेटे संदीप सिंह की तलाश कर रहा था, लेकिन कुछ भी नहीं मिला। सुबह मुझे पता चला कि एक अज्ञात व्यक्ति का शव गांव माइनर के किनारे के खेतों में मिला था। मैंने जाकर देखा कि शव मेरे बेटे संदीप कुमार का है, जिसे अज्ञात लोगों ने गला घोंटकर मार डाला था। पुलिस पार्टी मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया और मृतक की माता सुखजिंदर कौर के बयानों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई।

वहीं जांच के दौरान डीएसपी हरविंदर सिंह चीमा ने मामले की बारीकी से छानबीन की और तकनीकी विंग की मदद से मामले को ट्रेस किया। पुलिस की ओर से कथित दोषी मृतक की बहन सुमनदीप कौर, गगनदीप सिंह गगना पुत्र छिंदरपाल सिंह वासी जस्सियाना और अंकुश कुमार पुत्र अशोक कुमार वासी श्री मुक्तसर साहिब को मामले में नामजद करके गगनदीप गगना को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आगे की जांच कर रही है। एसएसपी ने कहा कि सुमनदीप की दोस्ती पहले गगनदीप सिंह गगना से थी और अब अंकुश कुमार के साथ थी। इस पर मृतक संदीप कुमार विरोध करता था। जिस पर तीनों ने साजिश कर उसकी हत्या कर दी। एसएसपी ने बताया कि मृतक कुछ समय से नशे में था। दोनों उसे इस बहाने सुई के पास ले गए कि जहां मृतक के खाली सीरिंज भी लगाई। जिससे उसके खून के धब्बे आदि बन जाएंगे और संदीप की मौत हो जाएगी, पर जब ऐसा नह हुआ तो दोनों ने तेजधार हथियार से उसकी हत्या कर दी।

Live TV

-->

Loading ...