Akshay Kumar mother death

Akshay Kumar के जन्मदिन से एक दिन पहले हुआ मां Aruna Bhatia का निधन

बॉलीवुड के खिलाडी कुमार यानि अक्षय कुमार की मां का आज सुबह निधन हो गया है उनकी मां लंबे समय से बीमार चल रही थी इस बात की जानकरी अक्षय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साँझा की है। ट्वीट शेयर करते हुए अक्षय ने अपनी मां के लिए लिखा, ‘‘वह मेरी जिंदगी का अहम हिस्सा थीआज मुझे असहनीय पीड़ा महसूस हो रही है। मेरी मां अरुणा भाटिया ने आज सुबह इस दुनिया को अलविदा कह दिया और परलोक में मेरे पिता के पास चली गईं।’’ अभिनेता ने कहा, ‘‘मैं आपकी दुआओं का सम्मान करता हूं। मैं और मेरा परिवार मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। ओम शांति।’’  

फिल्म की शूटिंग छोड़कर मुंबई आए थे अक्षय कुमार
बता दें अक्षय कुमार की मां की तबीयत काफी समय से ठीक नहीं चल रही थी। 3 सितंबर को अरुणा भाटिया को मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल में एडमिट कराया गया था। वे आईसीयू में भर्ती थीं। उनकी हालत काफी नाजुक थीं। मां की तबीयत खराब होने की जानकारी मिलने के बाद अक्षय कुमार लंदन से तुरंत मुंबई लौटे थे। एक्टर लंदन मे अपनी फिल्म सिंडरेला की शूटिंग कर रहे थे। अक्षय कुमार की इस पोस्ट को देखने के बाद सभी उनकी मां की आत्मा को शांति मिलने की दुआ कर रहे हैं। अक्षय अक्सर सोशल मीडिया  पर  अपनी मां के साथ तस्वीरें शेयर करते थे। 

7 सितंबर को अक्षय कुमार ने इंस्टा पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था- शब्दों से ज्यादा मैं आप सभी के प्यार और दुआओं से टच्ड महसूस कर रहा हूं. आप सभी का शुक्रिया मेरी मां की हेल्थ के बारे मे पूछने के लिए. मेरे और परिवार के लिए यह मुश्किल घड़ी है. हर पल मुश्किल से निकल रहा है. आप सभी की हर दुआ मेरे लिए मायने रखती है. मदद के लिए शुक्रिया."

Live TV

-->

Loading ...