Abduction

9 साल की नाबालिग से दुराचार और एक नाबालिग का अपहरण

राजधानी शिमला में 9 साल की नाबालिगा के साथ दुराचार और उपनगर संजौली के समीट्री क्षेत्र में रहने वाली एक नाबालिग युवती के अपहरण का मामला सामने आया है। छोटा शिमला क्षेत्र में अपने परिजनों के साथ रहने वाली नेपाली मूल की 9 साल की नाबालिग से दुराचार किया तो संजौली के समीट्री क्षेत्र से नाबालिग का ही अपहरण कर लिया गया। पुलिस ने दोनों ही मामलों को लेकर संबंधित थानों में मामला दर्ज किया है। दुराचार का शिकार हुई पीड़िता नेपाली मूल की है और शिमला में अपने परिजनों के साथ रहती है। 

पीड़िता के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह ठेकेदारी का काम करते हैं। 17 अप्रैल को उन्हीं के पड़ोस में रहने वाला दीपक नाम का व्यक्ति उनकी बेटी को बहला फु सला कर अश्वनी खड्ड ले गया। वहां पर उसने उसके साथ दुराचार किया।  पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर पीड़िता का मैडीकल करवाया और इस मामले में पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

वहीं दूसरी तरफ उपनगर संजौली के तहत पड़ने वाले समीट्री क्षेत्र में नाबालिग युवती के अपहरण का मामला सामने आया है। पुलिस को दी शिकायत में चंद्र वर्मा निवासी राम निवास भवन समीट्री ने पुलिस को बताया कि किसी ने उनकी नाबालिगबेटी को अगवा कर लिया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

Live TV

-->

Loading ...