honored in Jawari, Ravma Vidyalaya of Nadaun

नादौन के रावमा विद्यालय जलाड़ी में मेधावी छात्रों को किया सम्मानित

नादौन (हिमाचल प्रदेश) : छात्र जीवन में किया गया परिश्रम जीवन भर लाभ देता है। इसी ध्येय को सामने रख कर सभी बच्चे अपने छात्र जीवन में परिश्रम करें और समाज में उच्च आदर्श प्रस्तुत करें। यही सूत्र सेवानिवृत्त शिक्षक अमर सिंह परिहार ने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय जलाड़ी में मेधावी छात्रों को पुरस्कृत करते हुए दिया। जानकारी देते प्रधानाचार्य मुश्ताक मोहम्मद ने बताया कि गत वर्ष की बोर्ड की विभिन्न संकायों और कक्षाओं की वार्षिक परीक्षाओं में प्रथम रहे बच्चों को अमर सिंह परिहार ने नगद धनराशि देते हुए पुरस्कृत किया। 

इसमें कक्षा 12 के विज्ञान संकाय में हिमांशु ठाकुर, वाणिज्य संकाय में साक्षी तथा कला संकाय में अंकिता को 1500 रुपए पुरस्कार के रूप में दिए। कक्षा 11 के विज्ञान, वाणिज्य और कला संकायों में क्रमश: अक्षय कुमार, शिवाली शर्मा, पूणिर्माक्षी को 1000 रुपए दिए गए। कक्षा दशमी की वार्षिक परीक्षा में प्रथम रहे अक्षय कुमार को 2000 तथा कक्षा आठवीं में प्रथम रही ज्योति शर्मा को 1500 रुपये की धनराशि से पुरस्कृत किया। प्रधानाचार्य मुश्ताक मोहम्मद ने समस्त स्टाफ की ओर से अमर सिंह परिहार का धन्यवाद किया और सभी बच्चों को परिश्रम करने के लिए प्रेरित किया। 

अमर सिंह परिहार ने अगले वर्ष भी वार्षिक परीक्षा में प्रथम आने वाले बच्चों को पुरस्कृत करने का वादा किया व सभी बच्चों को परिश्रम जारी रखने की प्रेरणा दी। इस अवसर पर विद्यालय के शिक्षक सुनील शर्मा, प्रदीप कुमार, कुलदीप कुमार, अमित शर्मा, बिंदु शर्मा, शैली शर्मा, मंजू रानी, अनिता रानी, सविता, कमलेश कुमारी, निशा कुमारी, रीता शर्मा, सुमन लता शर्मा, किरना देवी, सुनीता कुमारी, प्रवीन परिहार, पूनम कुमारी इत्यादि उपस्थित थे।

Live TV

-->

Loading ...