Navjot Singh Sidhu, Captain Amarinder Singh, Pratap Singh Bajwa, Congress Party

सिद्धू की 3 सदस्यीय कमेटी से मुलाकात पर सभी की निगाहें, विपक्ष सहित पार्टी में हलचल

चंडीगढ़ः पंजाब कांग्रेस के फायरब्रांड नेता नवजोत सिंह सिद्धू मंगलवार को दिल्ली में हाईकमान द्वारा बनाई गई 3 सदस्यीय कमेटी से मुलाकात करने जा रहे हैं, जिसे लेकर पार्टी के प्रदेश नेतृत्व में खुसर-फुसर शुरु हो गई है। दरअसल, नवजोत सिद्धू पंजाब के मामले में खुद को काफी ढला हुआ और गंभीर मानते हैं। इसी के चलते वह किसी भी मामले में किसी भी तरह का समझौता करने के लिए तैयार नहीं होते हैं। इसी का एक बड़ा कारण सिद्धू द्वारा पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री का एक बड़ा और शक्तिशाली पोर्टफोलियो छोड़ना भी था। 

अब कल 11:30 बजे होने वाली इस मुलाकात के नतीजे पर न सिर्फ पार्टी के बड़े नेताओं ने उत्सुकता है बल्कि विपक्ष भी नवजोत सिद्धू द्वारा आलाकमान की इस कमेटी के सामने रखने वाले पक्ष का इंतजार कर रहा है, ताकि प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ एवं मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को घेरने की रणनीति तैयार की जा सकी। 

बता दें कि, पंजाब कांग्रेस के बीच पिछले लंबे समय से पावर गेम को लेकर खींचतान चल रही है, जो तकरीबन एक महीन से  खुलकर सामने आ गई है। बेशक इस मामले में नवजोत सिद्धू ने चुप्पी साध रखी है, लेकिन पार्टी के राज्यसभा सांंसद प्रताप सिंह बाजवा इस विवाद को लेकर खुलकर सामने आ गए हैं।  

Live TV

-->

Loading ...