Raj Kaushal, mandira bedi,tribute

मौनी रॉय समेत कई सेलेब्स ने मंदिरा बेदी ने पति राज कौशल को दी अंतिम श्रद्धांजलि

अभिनेत्री मंदिरा बेदी के पति और ‘शादी का लड्डू’ एवं ‘प्यार में कभी-कभी’ जैसी फिल्मों के निर्देशक राज कौशल का बुधवार तड़के दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। राज कौशल के परिवार वाले और उनके दोस्तों ने शनिवार को अंतिम श्रद्धांजलि दी। एक्ट्रेस मौनी रॉय, विद्या मालवड़े, मंदिरा के दोनों बच्चे और उनके माता-पिता को मुंबई में उनके घर पर प्रार्थना सभा में देखा गया

जानकारी के मुताबिकन राज कौशल के परिवार में मंदिरा बेदी, बेटा वीर और बेटी तारा हैं।  उन्होंनें 'प्यार में कभी कभी' और 'शादी का लड्डू' जैसी फिल्मों को डायरेक्ट किया था। शनिवार को मंदिरा के घर पर दिवंगत राज कौशल के लिए प्रार्थना सभा हुई। 

राज और मंदिरा  के दोस्त सुलेमान मर्चेंट ने एक इंटरव्यू में कहा कि यह राज का दूसरा दिल का दौरा था। उन्होंने कहा "राज शाम को असहज महसूस कर रहे थे। खैर, उसने एक एंटासिड टैबलेट लिया. राज ने मंदिरा को बताया कि उसे दिल का दौरा पड़ रहा है।  मंदिरा ने आशीष चौधरी को बुलाया, जो उनके घर तुरंत पहुंचे."

रास्ते में तोड़ा दम
सुलेमान मर्चेंट ने आगे बताया,"मंदिरा और आशीष ने उन्हें कार में बिठाया. लेकिन वह होश खो रहे थे। मुझे लगता है कि अगर मैं गलत नहीं हूं तो वे उसे लीलावती अस्पताल ले गए। लेकिन अगले 5-10 मिनट में, उन्होंने महसूस किया कि उनकी पल्स नहीं चल रही है।डॉक्टर के पास पहुंचने से पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया। बहुत देर हो चुकी थी." 




Live TV

-->

Loading ...