#Manish Sisodia #LatestNews #DainikSaveraNews #DainikSaveraNo1News #DainikSaveraTVNews

Manish Sisodia ने फिर घेरी चन्नी सरकार, कहा- आज उनके हल्के में कुछ सरकारी स्कूल देखने जाऊंगा, उम्मीद है होंगे सबसे शानदार

नई दिल्लीः पंजाब और दिल्ली के सरकारी स्कूलाें की स्थिति को लेकर शिक्षा मंत्रियों परगट सिंह और मनीष सिसोदिया के बीच शुरू हुई ट्विटर वॉर खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। एक बार फिर मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर पंजाब सरकार को घेरा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का कहना है कि पंजाब में शिक्षा क्रांति हो रही है और प्रदेश के स्कूल देश में सबसे अच्छे हैं। आज उनके हल्के में कुछ सरकारी स्कूल देखने जाऊंगा। उम्मीद है उनके अपने हल्के के सरकारी स्कूल तो सबसे शानदार होंगे। 

उन्होंने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री ने दिल्ली सरकार के 250 स्कूलों की सूची मांगी जो हमने सुधारे। हमने तुरंत दे दी। वो पंजाब के 250 स्कूलों की लिस्ट नहीं दे पाए हैं, जहां पिछले 5 साल में उनकी सरकार ने शिक्षा में सुधार किया हो। पंजाब में कांग्रेस को भी 5 साल मिले थे। दिल्ली में AAP को भी 5 साल मिले थे। अगर दिल्ली के स्कूलों में 5 साल में सरकारी स्कूलों में शानदार पढ़ाई का वातावरण बन सकता है तो पंजाब में क्यों नही? पंजाब के लोग भी तो अपने बच्चों के लिए अच्छी शिक्षा चाहते हैं।  


Live TV

-->

Loading ...