Navjot Singh Sidhu, Punjab News, Chief Minister Captain Amarinder Singh, Sukhbir Badal

मालविंदर माली ने इस्तीफे में कैप्टन और सुखबीर सहित इन नेताओं से बताया जान को खतरा

चंडीगढ़ः कश्मीर पर बयान देकर विवादों में घिरे पंजाब कांग्रेस प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार मालविंदर माली ने इस्तीफा दे दिया है। माली ने हाईकमान के दवाब के बाद अपने पद से इस्तीफा दिया है। वहीं माली ने इस्तीफे में अपनी जान को खतरा बताते हुए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर बड़ा आरोप लगाया है। माली ने कहा कि अगर मुझे कुछ हुआ तो उसके लिए कैप्टन अमरिंदर सिंह, विजय इंदर सिंगला, मनीष तिवारी, सुखबीर बादल, विक्रम मजीठिया, सुभाष शर्मा, राघव चड्ढा और जनरैल सिंह जिम्मेदार होंगे। 

No description available.

बता दें कि, मालविंदर माली ने अपने फेसबुक अकाउंट पर कश्मीर मामले पर प्रतिक्रिया व्यक्त की थी। उन्होंने लिखा था कि कश्मीर-कश्मीरी लोगों का देश है। 1947 में इंडिया को छोड़ते समय हुए समझौते के अनुसार और यूएनओ के फैसले की उल्लंघना करते हुए कश्मीर के दो टुकड़े कर दिए गए। जिस पर पाकिस्तान और भारत ने कब्जा किया हुआ है। 

वहीं बुधवार को माली ने एक नया विवाद खड़ा करते हुए कैप्टन अमरिंदर सिंह और उनके समर्थकों को अली बाबा चालीस चोर की संज्ञा दे दी। उन्होंने कैप्टन खेमे को चेतावनी देते हुए कहा कि सिद्धू न तो ‘दूल्हे की तरह काम करेंगे, न ही ’अली बाबा और चालीस चोर की बारात का नेतृत्व करेंगे’। 

Live TV

-->

Loading ...