Mahant killed

Budaun के मंदिर में चुनावी रंजिश के चलते अज्ञात हमलावरों द्वारा महंत की हत्या

उत्तर प्रदेश : बदायूं में मंगलवार की देर रात एक मंदिर के महंत की गला काटकर हत्या कर दी गई। बदमाशों ने हत्या के बाद महंत की जीभ और मूंछें भी काट दिया। जानकारी के अनुसार महंत के पोते की पत्नी वर्तमान में ग्राम प्रधान हैं, इसलिए हत्या के पीछे चुनावी रंजिश बताया जा रहा है। फिलहाल इस हत्याकांड को लेकर इलाके में चर्चा है और परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस से मिला जानकारी के अनुसार यह मामला बदायूं जिले के उझानी कोतवाली इलाके के अढौली गांव का है, जहां निजी मंदिर के महंत खेमकरन हमेशा की तरह घर से खाना खाने के बाद मंदिर में सोने चले गए, जहां रात में अज्ञात हमलावरों ने उसकी गला काटकर हत्या कर दी। 

इस मामले में मृतक के परिजनों का कहना है कि उन्हें खेमकरन की हत्या के बारे में तब पता चला जब खेमकरन का पोता देर रात खाना खाने के बाद लौट रहा था, तभी उसने देखा कि उसके बाबा महंत के खाट के पास खून बिखरा पड़ा हुआ है। यह बात उसने अपने बड़े भाई पोप सिंह को बताई तो पोप सिंह ने देखा कि उनके बाबा की हत्या कर दी है, फिर इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने महंत के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस दौरान एस.एस.पी. ने मौके का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि पुलिस को जल्द से जल्द घटना का पर्दाफाश कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। फिलहाल परिजनों की तहरीर के आधार पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

Live TV

Breaking News


Loading ...