Chhattisgarh, CM Bhupesh Baghel

पंजाब के बाद अब Chhattisgarh में होगा फेरबदल, CM भूपेश बघेल के 4 और समर्थक विधायक दिल्ली पहुंचे

नई दिल्ली: पंजाब के बाद छत्तीसगढ़ कांग्रेस में अब घमासान मच गया है और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल समर्थक चार और विधायक आज सुबह रायपुर से दिल्ली पहुंचे। इस तरह से दो दिन में मुख्यमंत्री समर्थक 10 विधायक दिल्ली पहुंच गए हैं। भूपेश समर्थक 25 विधायक पहले से ही यहां डेरा डाले हैं और उनका कहना है कि वे पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलकर उन्हें बताएंगे कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ सरकार अच्छा काम कर रही है, इसलिए उन्हें बदलाव नहीं जाना चाहिए।

मुख्यमंत्री के समर्थन में दिल्ली पहुंच रहे विधायको को बताया नहीं जा रहा है कि उन्हें दिल्ली में करना क्या है। रायपुर से दिल्ली जा रहे एक-एक विधायक से जब फोन पर पूछा गया है कि वह क्यों जा रहे हैं तो उन्होंने कहा कि दिल्ली से उनके एक वरिष्ठ साथी का फोन आया है कि आपको दिल्ली आना है। दिल्ली में क्या कार्यक्रम है, इसकी उन्हें जानकारी नहीं है।

इस बीच मुख्यमंत्री बधेल ने छत्तीसगढ़ में आज से अपनी सरकार की उपलब्धियों को बताने के लिए राज्यव्यापी दौरा शुरू कर दिया है। वह प्रदेश के हर जिले में जाकर लोगों से मिलेंगे, उनकी समस्याएं सुनेंगे और अपनी सरकार की उपलब्धियां उन्हें बताएंगे। गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में बघेल और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के बीच मुख्यमंत्री पद को लेकर जंग छिड़ी है और मामला पार्टी आलाकमान तक पहुंच चुका है। सिंहदेव का कहना है कि समझौते के तहत बघेल को ढाई साल के लिए मुख्यमंत्री बनाया गया था इसलिए अब मुख्यमंत्री उन्हें बनाया जाना चाहिए।

Live TV

-->

Loading ...