punjab news online,latest news punjab, breaking news punjab

सरकारी नौकरी का मुद्दा, MLA फतेहजंग सिंह बाजवा के बेटे ने छोड़ी नौकरी

चंडीगढ़ः पंजाब में कांग्रेसी विधायकों के बेटों को मिल रही नौकरियों का मुद्दा इस समय बहुत गर्माया हुआ है। वहीं आज कांग्रेसी विधायक फतेहजंग सिंह बाजवा के बेटे अर्जुन सिंह बाजवा ने नौकरी छोड़ने का फैसला कर लिया है। इस मौके बाजवा ने कहा कि हमने तो पहले ही नौकरी लेने से मना कर दिया था। लेकिन अभी तक प्रताप सिंह बाजवा, सुनील जाखड़ जैसे बड़े नेताओं के रिश्तेदार क्यों नहीं नौकरी छोड़ रहे। उन्होनें इस मुद्दे पर बात करने से पहले अपने बारे में क्यों नहीं सोचा कि हमने अभी तक कोई नौकरी नहीं छो़ड़ी है।

वहीं दूसरी तरफ अर्जुन सिंह बाजवा ने कहा कि उन्हें रियल लाइफ में विलेन बनाया जा रहा है, इसलिए मैं इस नौकरी को लेने से इनकार करता हूं। वहीं फतेहजंग सिंह बाजवा ने साफ किया कि जब नौकरी की बात चली थी तो 3 महीने पहले ही हमने अपने परिवार के साथ सलाह करके कैबिनेट की मीटिंग में कहा था कि अर्जुन यह नौकरी नहीं लेगा क्योंकि इस मुद्दे पर विरोधी पार्टी का विरोध कर सकते हैं। 

वहीं फतेहजंग सिंह बाजवा ने तो अपने बेटे के लिए नौकरी लेने से इनकार कर दिया है, लेकिन अब विधायक राकेश पांडे और उनके बेटे के फैसले का इंतजार है। बता दें कि इस मुद्दे पर पंजाब सरकार को जहां विरोधी पक्ष घेर रहा है, वहीं दूसरी तरफ नौकरियों की आस में बैठे पंजाब के लोग भी सरकार के इस फैसले के खिलाफ हैं। 

Live TV

-->

Loading ...