BJP leader shot himself

Lucknow : BJP नेता खुद को मारी गोली, जानें क्या है मामला

लखनऊ : नंदिनी अपार्टमेंट में भाजपा नेता अभिषेक शुक्ला ने आज सुबह लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मार ली। उनका शव फ्लैट के अंदर कुर्सी पर पड़ा मिला। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस और फोरेंसिक टीम ने मौके का निरीक्षण किया। इस दौरान पुलिस को कमरे से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें पत्नी से विवाद की बात सामने आई है। पुलिस ने बताया कि अभिषेक मूल रूप से गोरखपुर की सिंघड़िया कालोनी के रहने वाले थे। 

इंस्पेक्टर के अनुसार अभिषेक शुक्ला नंदिनी आपर्टमेंट में 5वें तल पर रहते थे। सोमवार सुबह फ्लैट के एक कमरे में उनके दोस्त पवन पांडेय निवासी सिंघड़िया सोए थे। इस बीच एकाएक गोली चलने की आवाज हुई तो वह भागकर ड्राइंग रूम में पहुंचे। वहां कुर्सी पर अभिषेक का खून से लथपथ शव पड़ा देख उनकी चीख निकल पड़ी। इस सम्बन्ध में उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम और अभिषेक के घर वालों को मामले की जानकारी दी। सूचना पर फोरेंसिक टीम और पुलिस पहुंची। इस बीच पुलिस अधिकारियों ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया। 

इस मामले में इंस्पेक्टर ने बताया कि कमरे से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें पत्नी कुमुद से विवाद की बात लिखी है। उन्होंने बताया कि कुमुद यहां ओमेक्स सिटी में रहती हैं। दोनों के बीच विवाद चल रहा था। सुसाइड नोट में अभिषेक ने लिखा की पत्नी से विवाद के कारण वह परेशान थे। इस कारण आत्महत्या कर रहे हैं। इंस्पेक्टर के अनुसार सुसाइड नोट, मोबाइल फोन और मौके से मिले साक्ष्यों को जांच के लिए जब्त कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि इस संबंध में अभिषेक की पत्नी से भी बात की जाएगी। उन्होंने कहा कि इस घटना से जुड़े हर पहलू की पड़ताल की जा रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Live TV

Breaking News


Loading ...