#LatestNews #DainikSaveraNews #DainikSaveraNo1News #CrimeNews #CyberCrimeNews #Lover Shot Bride #Mar

शादी के बाद ससुराल जा रही दुल्हन को प्रेमी ने मारी गोलियां, गंभीर हालत में पीजीआई में भर्ती

रोहतक : शादी के बाद सांपला से अपनी सुसराल गांव भाली जा रही एक युवती को सिरफिरे आशिक ने सुसराल की गली में ही कार रुकवा कर पांच गोलियां मार दी, जिससे दुल्हन गंभीर रुप से घायल हो गई और उसे पीजीआई में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक भी गांव खेड़ी सांपला का ही रहने वाला था और कुछ दिन पहले भी उसने युवती को शादी न करने की धमकी भी दी थी। पुलिस ने इस संबंध में युवती के पति के बयान पर एक नामजद सहित अन्य युवकाें के खिलाफ केस दर्ज कर
लिया है। 

आरोपी युवक ने इस वारदात से पहले सांपला अनाज मंडी से एक युवक से कार छिनी और इसके बाद उसी कार का प्रयोग कर वारदात को अंजाम दिया है। पीजीआई में उपचाराधीन युवती की हालत बेहद ही नाजुक बनी हुई है। आरोपियों की तलाश में पुलिस की तीन टीम संबंधित स्थानों पर छापामारी कर रही है, लेकिन अभी तक उनके बारे में कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस के अनुसार कस्बा सांपला निवासी तनिष्का की शादी बुधवार को गांव भाली निवासी मोहन के साथ हुई थी। रात करीब 11 बजे शादी की सभी रस्में पूरी करने के बाद तनिष्का सांपला से अपने पति के साथ विदा हुई।

जब डोली गांव भाली में पहुंची तो शिव मंदिर के पास पीछे से आई एक कार में सवार 3 युवकों ने दूल्हे की गाड़ी को रुकवा लिया। गाड़ी के रुकने के बाद कार से दो युवक आएं और दोनाें के हाथ में पिस्तौल थी, युवकों ने दूल्हे को कार से नीचे उतार कर दुल्हन पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें पांच गोलियां तनिष्का को लगी और उसके बाद आरोपी दूल्हे की कार की चाबी व चालक से चैन और अंगूठी भी छीन ले गए। इसके बाद तुरंत तनिष्का को पीजीआई भर्ती कराया, जहां पर उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। थाना बहुअकबरपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इस बारे में जांच पड़ताल की और दूल्हे मोहन के बयान पर गांव खेड़ी सांपला निवासी साहिल के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

शादी न करने की दे रखी थी धमकी

सांपला निवासी तनिष्का को गोली मारने वाले आरोपी ने पहले ही उसे शादी न करने की धमकी दे रखी थी और इस बारे में परिजनों को भी पता था और वह बेहद ही सावधानी रखें हुए थे, लेकिन उन्हें यह अंदेशा नहीं था कि आरोपी इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दे देगा। गांव में वारदात को लेकर दहशत का माहौल बना हुआ है।

ऑप्रेशन से निकाली गई है सिर्फ 1 गोली

गोली लगने से घायल हुई तनिष्का की पीजीआई में हालत नाजुक बनी हुई है और डाक्टरों की एक विशेष टीम उसके ईलाज में लगी हुई है। अभी तक ऑप्रेशन से एक ही गोली निकाली गई है। तनिष्का की बीपी लेवल कम होने के कारण उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।
 

Live TV

Breaking News


Loading ...