Lips, crystal look, holographic lip art

लिप्स को मिलेगी Crystal Look जब करेंगी Holographic Lip Art

लिपस्टिक लगाना भला किसे पसंद नहीं होता, ये सिर्फ होंठो की खूबसूरत नहीं बल्कि हमारी लुक में भी चार-चांद लगा देती हैं। वैसे तो अभी तक सभी लड़कियों ने बहुत कलर और बहुत तरिके से लिपस्टिक लगाई होंगी लेकिन क्या आपने कभी होलोग्राफिक लिप्स आर्ट की है ? बता दें की ये लिप्स आर्ट का खुमार इन दिनों सभी लड़कियों पर छाया हुआ है। ये लिप आर्ट कोई भी लड़की कर सकती है क्यूंकि ये बेहद आसान है। होलोग्राफिक लिप्स से आपके लिप्स को क्रिस्टल लुक मिलती है। जिससे आप बेहद सुंदर और आकर्षक नजर आएंगी। आज हम आपको बताएंगे ये पॉपुलर होलोग्राफिक लिप्स आर्ट को करने के तरीके के बारे में। 

होलोग्राफिक लिप्स से लिप्स को क्रिस्टल लुक दिया जाता है। होंठो को होलोग्राफिक लुक देने के लिए लिप्स पर ग्लॉसी लिप्सटिक लगाकर उस पर चमकीले स्टार्स लगाए जाते हैं। इसके साथ ही रेड और पर्पल कलर के मिक्स शेड्स का इस्तेमाल किया जाता है 

जिससे इंद्रधनुष वाला प्रभाव होठों पर दिखाई देता है, जो होठों को खूबसूरत बनाने के साथ-साथ सबसे अलग लुक देता है। होठों को ज्यादा मॉयश्चराइजर की जरूरत होती है इसलिए आप होंठो को मुलायम रखने के लिए बादाम के तेल में चीनी मिलाकर लिप्स पर लगाए। ऐसा करने से होंठ ड्राई नहीं होंगे और लपिस्टिक आसानी से लग जाएगी। ये आप किसी भी ऑउटफिट और किसी भी समय कर सकते हैं। 

Live TV

Breaking News


Loading ...