Kumar Sanu Alka Yagnik Indian Idol 12

कुमार सानू-अलका याग्निक 'इंडियन आइडल 12' की बढ़ाएंगे शान, एक-साथ आएंगे नजर

गायक अलका याज्ञनिक और कुमार सानू स्वतंत्रता दिवस पर 'इंडियन आइडल 12' के अंतिम एपिसोड में मुख्य अतिथि होंगे। चूंकि शो में कई अभिनय और प्रदर्शन होने वाले हैं, इसलिए दोनों गायकों का एक विशेष खंड होगा। अलका याज्ञनिक जहां 'मेलोडी की रानी' लता मंगेशकर के प्रति श्रद्धा अर्पित करेंगी, वहीं दूसरी तरफ कुमार सानू अपने सबसे प्रतिष्ठित गीत गाएंगे।

अपने उत्साह को साझा करते हुए, कुमार सानू कहते हैं, "मैं ग्रेटेस्ट ग्रैंड फिनाले का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं, जो 12 घंटे का होगा। मुझे इस मंच पर बहुत गर्व है क्योंकि इसने एक लंबा सफर तय किया है और इतिहास बनाया है। जबकि मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि अगला इंडियन आइडल कौन बनेगा, मेरा यह भी मानना है कि इन सभी फाइनलिस्टों ने किसके माध्यम से जीत हासिल की है, वे सभी अपने आप में और मेरी नजर में विजेता हैं। "

अलका याज्ञनिक लता के सदाबहार गाने 'अजीब दास्तान', 'बीती ना बिताए', 'यूं हसरतों के' और भी बहुत कुछ गाएंगी। इसे अपनी मूर्ति के लिए एक श्रद्धेय कहते हुए, प्रसिद्ध गायिका कहती हैं: "मेरे लिए, लताजी एक देवी हैं। मैं उन्हें अपना आदर्श मानती हूं और शो के दौरान उन्हें श्रद्धा अर्पित करना एक सम्मान की बात है।" वह शीर्ष छह प्रतियोगियों पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, मोहम्मद दानिश, सायली कांबले, निहाल टौरो और शनमुख प्रिया को शुभकामनाएं देती हैं और कहती हैं कि उनका भविष्य बहुत अच्छा है। याज्ञनिक ने निष्कर्ष निकाला, "वे सभी मेरे लिए विजेता हैं। उनमें से प्रत्येक को संगीत के बारे में बहुत अच्छी समझ है और उनका गायन सराहनीय है। मैं अब तक के सबसे महान ग्रैंड फिनाले का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं।" 'इंडियन आइडल 12' का 'ग्रेटेस्ट फिनाले एवर' 15 अगस्त को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।

Live TV

-->

Loading ...