Numerology

Numerology: जानिए शनिवार का दिन किस अंक वाले जातकों के लिए रहेगा खास

अंक - 1
आज आपको आर्थिक लाभ हो सकता है। बच्चों की पढ़ाई को लेकर आप चिंतित होंगे। नौकरी-पेशे को लेकर भी मन में भय बना रहेगा। पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा।
शुभ अंक - 14
शुभ रंग - लाल

अंक – 2
कार्यक्षेत्र में चुनौतियां का सामना करना पड़ सकता है। आपकी कल्पनाशक्ति अच्छी योजना बनाने में मदद करेगी। परिवार में खर्चे को लेकर विवाद हो सकता है। 
शुभ अंक - 2
शुभ रंग- पीला

अंक - 3
व्यापार में मुनाफा होगा। आपकी मुलाकात बहुत प्रभावशाली व्यक्तियों से हो सकती है। जीवनसाथी से आज आपका तनावपूर्ण माहौल रहेगा।
शुभ अंक- 11
शुभ रंग - सिल्वर

अंक – 4
भविष्य के लिए किया गया आर्थिक निवेश घाटे मे जाएगा। घर के लिए कोई उपकरण खरीद सकते हैं। अचानक खर्च हो सकता है।
शुभ अंक – 2
शुभ रंग – नीला

अंक - 5
आज आपके खर्चे अधिक बढ़ेंगे। विदेश में रह रहे रिश्तेदारों के लिए आप चिंतित होंगे। माता का सहयोग आपके परेशानी को कम करेगा। घर का सामान खरीद सकते हैं।
शुभ अंक – 21
शुभ रंग – औंरेंज

अंक - 6
यदि प्राइवेट सेक्टर में हैं तो नौकरी को लेकर चिंता रह सकती है। जिस वस्तु को हासिल करना चाहते थे। वह आपको मिलेगी। अपने शत्रुओं से सावधान रहें।
शुभ अंक – 35
शुभ रंग – क्रीम

अंक - 7
मित्रों के साथ कहीं घूमने जा सकता है। शादीशुदा जातक किसी नए झमेले में पड़ सकते हैं। विद्यार्थियों के लिये कठिन परिश्रम का समय है। 
शुभ अंक - 4
शुभ रंग- सफ़ेद

अंक – 8
व्यापार में घाटे का सामना करना पड़ सकता है। दोस्तों की मदद मिलेगी। धैर्य से काम लें। उचित कदम उठायें। माता की तबीयत खराब हो सकती है। मौसमी बीमारियों से सावधान रहें।
शुभ अंक- 16
शुभ रंग - ब्लू 

अंक – 9
बच्चों की पढ़ाई को लेकर चिंता रह सकती है। जीवनसाथी से हर कार्य में सहयोग मिलेगा। भावनात्मक पारिवारिक संबन्धों का ध्यान रखें।
शुभ अंक – 21
शुभ रंग – नीला


Live TV

Breaking News


Loading ...