school,dainik savera

गन्नौर में school छात्रों में चले knife, एक की मौत

गन्नौर क्षेत्र के तहत आने वाले गांव पीपली खेड़ा में 11वीं क्लास के दो छात्र गुटों के बीच बेंच पर बैठने को लेकर झगड़े के बाद स्कूल के बाहर दो सगे भाइयों को चाकू से हमला करने के मामले में खानपुर मेडिकल कालेज में एक छात्र ने उपचार के दौरान दम तोड़दिया जबकि दूसरे भाई का ईलाज चल रहा है, जहां उसकी भी हालात गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद बुधवार को परजिनों को सौप दिया है, और आरोपी छात्रों को गिरफ्तार करने के लिए दो पुलिस टीमों का भी गठन कर दिया है। 

गन्नौर विधानसभा क्षेत्र के तहत आने वाले गांव पीपली खेड़ा में मंगलवार को बाद दोपहर छुट्टी के बाद जो छात्र गुटों में खूनी संघर्ष हुआ जिसमें 2 छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए गोहाना के खानपुर मैडीकल कालेज में उपचार के लिए भेजा जिसमें 1 छात्र इमरान ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस जांच आधिकारी राजकुमार ने बताया कि गांव पिपली के सरकारी स्कूल के गेट के बाहर चाकू से दो भाइयों पर हमला हुआ है। 

इस सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर व मेडिकल कालेज पहुंची। इसमें एक इमरान नामक छात्र की मौत हो गई जबकि उसका सगा भाई समीर घायल है। हत्या का मामला दर्ज कर आज शव का पोस्टमार्टम करवाया है। अभी तक जानकारी के अनुसार ये दो छात्र गट सरकारी स्कूल में ही पढ़ते है दो दिन पहले किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था उसके बाद परिवार वालो ने इन्हें समझा दिया था। मगर कल फिर इनका झगड़ा हुआ। 

इसमें जयदीप ने दोनों सगे भाइयों पर चाकू से हमला कर दिया।वहीं मृतक युवक के परजिनों ने बताया ये सभी गांव के ही सरकारी स्कूल में पढ़ते है। इनका मामूली कहासुनी हुई थी आरोपियों ने अपने तीन  और साथियों के साथ मिलकर कल स्कूल के गेट के बाहर इन दोनों भाइयों पर चाकू से हमला किया। इसमें इमरान की मौत हो गई जबकि समीर का इलाज चल रहा है। उन्होंने पुलिस से न्याय की मांग करने के साथ-साथ आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की गुहार लगाई है।

Live TV

Breaking News


Loading ...