Kim Kardashian Met Gala 2021 Kareena Kapoor Khan Malaika Arora

Met Gala 2021: किम कार्दशियन के लुक को देखकर फैंस के उड़े होश, करीना और मलाइका बोलीं- 'What's Going On'

लॉस एंजिल्सः रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन ने अपने 2021 मेट गाला लुक का बचाव किया है, जो काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। एसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, कई लोगों ने सवाल किया है कि बेलनलिएज का उनका फेसलेस ऑल-ब्लैक आउटफिट इवेंट की "इन अमेरिका" थीम पर कैसे फिट बैठता है, किम ने बताया कि उनका पहनावा बहुत अमेरिकी क्यों था।
वह अपने लुक का बचाव करने के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट एक पोस्ट की, जिसने कई लोगों को हतप्रभ कर दिया। 40 वर्षीय सेलेब ने अपनी एक तस्वीर के साथ, कैप्शन में लिखा, ‘‘सिर से पांव तक टी-शर्ट से ज्यादा अमेरिकी क्या है?’’ उनके पोस्ट पर मिली-जुली प्रतिक्रिया आई। एक यूजर ने लिखा कि आप किसी इवेंट में सबसे चर्चित शख्स कैसे हैं, जब कोई भी आपको देख भी नहीं सकता। दूसरे ने कहा कि मैं इस रूप को कभी नहीं समझ पाऊंगा। किम के फेसलेस लुक के अलावा लोग यह जानकर हैरान रह गए कि उन्होंने स्टार-स्टडेड इवेंट के लिए मेकअप करवाने तक की जहमत उठाई। इसने प्रशंसकों को और भ्रमित किया। मारियो के पोस्ट के नीचे एक यूजर ने लिखा, अहा, मैं सोच रहा था कि क्या किम ने मास्क लगाने पर भी अपना मेकअप किया है" एक यूजर ने कहा कि जब आप पूरी तरह से ढके हुए हैं तो मेकअप का क्या मतलब था?

करीना- मलाइका भी हैरान

वहीं किम की ये लुक देखकर अभिनेत्री करीना कपूर खान और मलाइका अरोड़ा भी दंग रह गईं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर स्टोरी से फोटो शेयर करके अपनी प्रतीक्रिया दी। करीना ने फोटो शेयर कर लिखा, ‘ये क्या हो रहा है’? वहीं मलाइका अरोड़ा ने पूछा -क्या चल रहा है? करीना और मलाइका का रिएक्शन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 



Live TV

-->

Loading ...