All party meeting, farmers Protest, Aam Aadmi Party, Captain Amarinder Singh, Arvind Kejriwal

केजरीवाल की वीडियो ने AAP के झूठ का किया पर्दाफाश: कैप्टन

चंडीगढ़: किसानों के मुद्दे पर सर्वदलीय मीटिंग से वॉकआऊट करने वाली आम आदमी पार्टी का दोहरा चरित्र सामने आने के बाद मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि पंजाब के लोगों को ऐसी पार्टी से कोई उम्मीद नहीं है जिसका रिकार्ड खेती कानूनों को 70 सालों में कृषि क्षेत्र का सबसे बड़ा क्रांतिकारी कदम बता चुका हो। कैप्टन ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की वीडियो ने आप नेताओं के झूठ का पर्दाफाश कर दिया है।

इस वीडियो में एक इंटरव्यू के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री खेती कानूनों के लाभ बताते दिखाई दे रहे हैं। वहीं, आप इस वीडियो के साथ छेड़छाड़ होने के दावे कर रही है। इन दावों को रद्द करते हुए कैप्टन ने कहा कि इस मुद्दे पर आम आदमी पार्टी के पलटने से यह स्पष्ट होता है कि पार्टी किसानों के प्रति कितनी हमदर्द है।  बीते दिन वॉकआऊट करने के अलावा खेती कानूनों पर बार-बार बदलने पर कोई कैसे विश्वास कर सकता है। 

उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर यह पहली बार नहीं है कि आप का दोहरा किरदार सामने आया है। कैप्टन ने कहा कि किसानों की मदद के लिए आप ने क्या किया है? पिछले कुछ हफ्तों में आप की कार्यवाहियों ने यह स्पष्ट कर दिया है कि आप को किसानों के साथ नहीं बल्कि भाजपा के साथ हमदर्दी है।  

एंड्रायड पर Dainik Savera App डाउनलॉड करें

Live TV

-->

Loading ...