makeup, Beauty Tips

Beauty Tips: जरूर ध्यान में रखें Makeup से जुड़े ये कुछ खास टिप्स

मेकअप करना भी एक कला है और इसे हर कोई नहीं कर पाता। महिलाओं को सुंदर और आकर्षक दिखने के लिए मेकअप का ही सहारा लेती हैं। लेकिन फिर भी कुछ गलतियां हो ही जाती हैं जिससे सारा लुक खराब हो जाता है। ऐसे में आज हम आपको कुछ खास मेकअप से जुडी टिप्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आपको बहुत मदद होगी। 

नेल पॉलिश के लिए आई शैडो: जबकि यह मिक्स एंड मैच की ऊंचाई है, यह हैक काम करता है। हम सभी के पास एक आई शैडो पैलेट होता है जिसमें सबसे मजेदार रंग होते हैं जिन्हें हम कभी नहीं पहनने वाले हैं। कोई भी रंग चुनें जो आप चाहते हैं, और एक छोटे कटोरे में थोड़ा सा छाया प्राप्त करें। एक चम्मच के पिछले हिस्से से पाउडर को धीरे से थपथपाएं ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि सभी गांठ निकल गई हैं। इसके बाद इस पाउडर के ऊपर अपनी थोड़ी-सी ट्रांसपेरेंट पॉलिश डालें और अच्छी तरह मिला लें। जब मिश्रण पूरी तरह से मिल जाए, तो वोइला। आपके पास नेल पेंट का एक नया शेड है।

नेल पेंट हटाने के लिए नेल पेंट:क्या आपने कभी खुद को ऐसी स्थिति में फंसा पाया है जहां आपकी नेल पॉलिश चिपकी हुई है और आपको उन्हें अपने नाखूनों से हटाने की जरूरत है लेकिन आपका नेल पॉलिश रिमूवर खत्म हो गया है? आपको क्या करना है अपने नाखूनों को एक स्पष्ट पॉलिश के साथ डबल कोट करें और इसे कपास से मिटा दें। साफ पॉलिश का ताजा कोट सूखी पॉलिश को हटाने में मदद करता है। अब इस हैक की वास्तविकता पर आते हुए, यह आपकी पॉलिश को पूरी तरह से रिमूवर की तरह नहीं हटा सकता है, लेकिन यदि आप इसे दो-तीन बार करते हैं, तो आपका जाना अच्छा रहेगा।

Live TV

Breaking News


Loading ...