#KatrinaKaif #VickyKaushal #wedding # Mehndi ceremony #entertainmentnews #DainikSaveraNo1News #Daini

‘कैटविक’ वेडिंग : Vicky का परिवार ‘मेहंदी’ रस्म के साथ Katrina का स्वागत करने के लिए तैयार

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी के लिए मंच तैयार है, जहां मंगलवार को ‘संगीत’ समारोह और 8 दिसंबर को ‘मेहंदी’ समारोह होगा। विक्की का परिवार एक भव्य समारोह के साथ परिवार में दुल्हन का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि ‘‘ ‘मेहंदी’ समारोह में दोनों परिवार शामिल होंगे। कैटरीना और विक्की परिवार के दोनों पक्षों के साथ मेहंदी समारोह मनाएंगे। विक्की के पास एक बड़ा पंजाबी परिवार और उनके चाचा, चाची, मामा, मामी सभी कैटरीना के परिवार का स्वागत करने के लिए उत्सुक हैं।’’ समारोह में केवल 120 लोग शामिल होंगे, लेकिन कपल ने अपनी शादी के समारोहों को अत्यंत भव्यता के साथ मनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है, ‘‘उनकी तरफ से शादी की तैयारी काफी समय से जोरों पर है। यह दोनों पक्षों के लिए एक खुशी का अवसर होने जा रहा है, क्योंकि उनके दोस्त और परिवार दोनों इस जोड़े के खास दिन को मनाने के लिए एक साथ आ रहे हैं!’’

 ‘‘कैटरीना का परिवार भी लंदन से आया है- उनकी मां, उनकी बहनें और भाई और उनके करीबी दोस्तों का ग्रुप साथ आया है!’’ सीजन की सबसे चर्चित शादी 9 दिसंबर को राजस्थान के होटल सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में होगी और उसके बाद 10 दिसंबर को रिसेप्शन होगा।


Live TV

-->

Loading ...