Shahnaz gill, producer

पंजाब की कटरीना यानि Shehnaaz अब बन गईं Producer, महज 2 सालों में छुईं नई बुलंदियां

बिग बॉस 13 में आई पंजाब की कटरीना कैफ यानि शहनाज गिल ने अपनी अलग और नाइ पहचान बनाई। जिसके बाद अब पूरा हिंदुस्तान शहनाज का फैन है। पूरा देश उन्हें पंजाब की कटरीना कैफ के नाम से ही पुकारता था लेकिन अब बात बदल चुकी है। दरअसल, बिग बॉस 13 के बाद शहनाज गिल में जबरदस्त ट्रान्सफर्मेंशन देखा गया है। रियलिटी शो के बाद शहनाज ने ना केवल अपनी लुक्स पर ही बदलाव नहीं किये हैं बल्कि अपने करियर में भी काफी काम किया है। जिसके बाद अब वह प्रोड्यूसर भी बन गई हैं। 

जी हाँ, हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो सॉन्ग के जरिए प्रोड्यूसर के तौर पर अपना डेब्यू कर लिया है। इसके लिए उन्हें हर कोई बधाइयां भी दे रहा है। बता दें की हाल ही में उनके खास दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला ने भी उन्हें बधाई दी। उन्होंने शहनाज की हौसलाफजाई की और वे बेहद खुश भी नजर आ रहे थे। बता दें कि बिग बॉस 13 के बाद से शहनाज गिल अब सिर्फ पंजाब ही नहीं बल्कि इंडियन टीवी इंडस्ट्री का भी बड़ा चेहरा बन गई हैं। वे कई सारे सुपरहिट वीडियोज का भी हिस्सा रह चुकी हैं। बादशाह संग उनके नए वीडियो सॉन्ग को भी फैंस द्वारा खूब सराहना मिली। 

अब शाहनाज पहले की तरह दिखती भी नहीं हैं। उनका जबरदस्त बॉडी ट्रान्सफॉर्मेंशन भी सुर्खियों में रहता है और फैंस को चकित कर देता है। जब शहनाज शुरू-शुरू में बिग बॉस 13 में आई थीं तो वे एक आइडल बॉडी फिगर से अलग थीं। वे अपने में मस्त रहने वाली चुलबुली एक्ट्रेस थीं और उनका यही अंदाज फैंस को भा गया था। मगर इन दो सालों ने शहनाज में कई सारे बदलाव ला दिए हैं। 

Live TV

-->

Loading ...