Kunal Kapoor

दर्शकों के लिए एक फिल्म लाने का सफर हमेशा चुनौतीपूर्ण होता है : Kunal Kapoor

मुंबई :  बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने आगामी फिल्म ‘कोई जाने ना’ की स्क्रीनिंग के बाद अभिनेता कुणाल कपूर के साथ कैमरों के सामने पोज दिया।कुणाल ने बुधवार दोपहर सोशल मीडिया पर आमिर के साथ तस्वीरों का एक कोलाज पोस्ट किया। इन तस्वीरों में अभिनेत्री अमायरा दस्तूर सहित अन्य कलाकार भी दिख रहें हैं।

तस्वीरों को पोस्ट करते हुए इनके साथ कुणाल ने लिखा, ‘‘दर्शकों के लिए एक फिल्म लाने की यात्र हमेशा बहुत चुनौतीपूर्ण होती है, लेकिन यह तब आसान हो जाता है, जब आप उन लोगों के साथ काम करते हैं, जिनका आप सम्मान करते हैं।’’ उन्होंने आगामी फिल्म के बारे में बताते हुए आगे लिखा, ‘‘कोई जाने ना रिलीज होने के लिए जल्द ही तैयार है और मुङो उम्मीद है कि जब दर्शक थिएटर से निकल रहे होंगे तो वह मुस्कुराएंगे।’’

आमिर ने फिल्म में एक विशेष भूमिका निभाई है। वह ‘हर फन मौला’ गीत का हिस्सा हैं। कुणाल और आमिर 15 साल बाद स्क्रीन साझा करेंगे। इससे पहले उन्हें फिल्म रंग दे बसंती में एक साथ देखा गया था। फिल्म एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है और अमीन हाजी द्वारा निर्देशित की गई है, जिन्होंने ‘लगान’ में बाघा द मूक ड्रमर की भूमिका निभाकर प्रसिद्धि हासिल की। फिल्म 2 अप्रैल को रिलीज की जाएगी।



Live TV

-->

Loading ...