Joe Biden, Air Force One, Aircraft

Air Force One विमान में सवार होने के दौरान कई बार लड़खड़ाएं Joe Biden

वाशिंगटनः एयर फोर्स वन विमान में सवार होने के दौरान सीढिय़ों से तेजी से चढ़ते वक्त अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन के पैर कई बार फिसले, जिससे वह लड़खड़ाते नजर आएं। हालांकि, व्हाइट हाउस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि वह सौ फीसदी अच्छा महसूस कर रहे हैं। बाइडन (78), विमान में सवार होने के लिए सीढिय़ों पर कदम बढ़ाते समय शुरूआत में फिसलते नजर आए। 

हालांकि, उन्होंने खुद को संभाला, लेकिन फिर फिसल गये। इसके बाद, वह केबिन में प्रवेश करने से पहले सलामी देने के लिए मुड़ने से पहले खुद को कुछ मशक्कत के साथ संभालते नजर आएं। व्हाइट हाउस की प्रधान उप प्रेस सचिव केरीन जीन पियरे ने अटलांटा जाने के दौरान राष्ट्रपति के विमान में संवाददाताओं को बताया कि इस तरह, जैसा कि आप जानते हैं, बाहर थोड़ी हवा तेज थी। मैं खुद भी विमान में सवार होने दौरान सीढिय़ों पर गिरते-गिरते बची।

राष्ट्रपति बाइडन, एशियाई-अमेरिकी समुदाय के सदस्यों से मिलने जा रहे हैं, जो मसाज पार्लरों में हुई गोलीबारी की सिलसिलेवार घटनाओं से स्तब्ध हैं। खबराें में केरीन के हवाले से कहा गया, ‘‘वह 100 फीसदी ठीक महसूस कर हरे हैं। ’’ केरीन ने यह नहीं बताया कि क्या राष्ट्रपति के पैर में चोटें आई हैं। गौरतलब है कि बाइडन के पैर में पिछले साल नवंबर में फ्रैर हो गया था। केरीन ने एक सवाल के जवाब में कहा , ‘‘वह अच्छा महसूस कर रहे हैं। मैं आपसे यही कह सकती हूं कि वह ठीक हैं। वह आज की यात्रा की तैयारी कर रहे हैं। ’’  

 


Live TV

-->

Loading ...