Jathedar Sewa Singh, arvind kejriwal, punjab news, punjab political news

बड़ी खबरः अरविंद केजरीवाल ने सेवा सिंह सेखवां को AAP में करवाया शामिल

गुरदासपुरः दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आज सेखवां गांव पहुंचकर पूर्व अकाली मंत्री सेवा सिंह को पार्टी में शामिल कराया। बीमार चल रहे सेखवां ने केजरीवाल का धन्यवाद करते हुए कहा कि अकाली दल की सेवा में उन्होंने अपना सारा जीवन लगा दिया, लेकिन कोई भी नेता उनका हालचाल पूछने तक नहीं आया। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने यहां आकर उनका हालचाल जाना इसके लिए वो उनके शुक्रगुजार हैं। यह उनके लिए बड़ी बात है। उन्होंने अब सोचा है कि वह अपना शेष जीवन आप पार्टी को सौंप देंगे।  

इस मौके केजरीवाल ने बुजुर्ग अकाली नेता का स्वागत करते हुए कहा कि सेखवां के आने से पार्टी को मजबूती मिलेगी और उनके लंबे अनुभव का लाभ मिलेगा। उन्हें आप पार्टी का कुनबा बढ़ते देख हर्ष हो रहा है। उन्होंने आशा जताई कि पार्टी को सेखवां का मार्गदर्शन मिलेगा। केजरीवाल ने पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिद्धू के दो सलाहकारों की राष्ट्र विरोधी टिप्पणी को निंदनीय बताते हुए कहा कि कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत एक है। उसकी एकता, अखंडता को लेकर कोई बयान देना उचित नहीं। इस बारे में कुछ भी कहने से पहले सोच विचार करना चाहिए। राष्ट्रहित सर्वोपरि हैं और सभी को मिलकर अपने देश का मान सम्मान बढ़ाने की बात करनी चाहिए।

इस मौके पर पंजाब आप के प्रधान भगवंत मान, प्रतिपक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा, पंजाब मामलों के प्रभारी जरनैल सिंह, सह प्रभारी राघव चड्ढा, कुंवर विजय प्रताप सहित सभी विधायक और पार्टी के पदाधिकारी मौजूद थे। 


Live TV

-->

Loading ...