jalandhar, punjab news online, latest news punjab, jalandhar railway station

जालंधर के रेलवे स्टेशन का होगा सौंदर्यीकरण, शहरवासियों को मिलेगी सौगात

जालंधरः (पंकज शर्मा) सांसद चौधरी संतोख सिंह और नॉर्दन रेलवेज के डी आर ए एम राजेश अग्रवाल की जालंधर के रेलवे स्टेशन पर मीटिंग हुई। इस मीटिंग को रेलवे स्टेशन की फ़ेसलिफ्ट की शुरुआत के तौर पर देखा जा रहा है। दोनों ने स्टेशन और उसके बाहर पार्किंग के निर्माण कार्यों के प्लान का निरीक्षण किया। जिकरयोग्य है कि जालंधर के रेलवे स्टेशन को स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के एक हिस्से के रूप में सुंदर बनाने की शुरुआत हो रही है।

जालंधर रेलवे स्टेशन का स्मार्ट सिटी के प्लान के तहत सौन्द्रीयकर्ण हो रहा है। इसकी शुरुआत जालंधर से सांसद चौधरी संतोख और नार्थन रेलवे के डी आर एम राजेश अग्रवाल ने की।दोनों ने रेलवे स्टेशन को स्मार्ट बनाने के प्लान का आज निरीक्षन करके उसका औपचारिक उद्घाटन किया ।

चौधरी ने मीडिया को बताया कि जालंधर के लोगों और स्टेशन पर आने वाले यात्रियों को इसका काफी फ़ायदा होगा ।हम स्टेशन का एक गेट पिछली तरफ भी निकाल रहे हैं ।यही नहीं और भी बनने वाले फ्लाईओवर के प्लान पर विचार होगा। इस मौके पर डी आर एम ने बताया कि उन्हें ये जिम्मेदारी दी गई है और वो जल्द से जल्द अपना काम पूरा करके जालंधर वासियों को तोहफ़ा देंगे ।उन्होंने कहा कि अब गाड़ियां भी सही रुट पर शुरू हो गई हैं जोकि पहले वाया तरण तारन जा रही थी।

Live TV

-->

Loading ...