Ghanshyam Thori, Covid Guidelines

Jalandhar DC ने सरकार के दिशानिर्देशों के तहत होटल और मैरिज पैलेसों के लिए 246 कोविड मॉनिटर और सुपरवाइजरों की नियुक्ति की

जालंधर : कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के उद्देश्य से डिप्टी कमीशन घनश्याम थोरी ने आज होटल, मैरिज पैलेस, और बैंक्वेट हॉल में इकट्ठा होने वाले लोगों पर नजर रखने के लिए 246 कोविड मॉनिटर और पर्यवेक्षकों की नियुक्ति की।

डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि जैसा कि राज्य सरकार ने शादी के आयोजनों में एकत्रित किया है, सभी मॉनिटरों को क्रमशः इनडोर और आउटडोर कार्यक्रमों के लिए अधिकतम 100 -200 की संख्या सुनिश्चित किया है। उन्होंने आगे कहा कि यह सुनिश्चित करने के अलावा सभा निर्धारित सीमा के भीतर है, उन्हें यह भी सुनिश्चित करना होगा कि कोविड उचित व्यवहार को पत्र और भावना में घटनाओं के दौरान लागू किया गया था। उन्होंने यह भी कहा कि सामाजिक गड़बड़ी का रखरखाव, मास्क पहनना, हैंड सैनिटाइज़र की उपलब्धता को इन मॉनिटरों द्वारा सुनिश्चित किया जाएगा क्योंकि इन संस्थानों के सभी प्रबंधकों को कोविड मॉनिटर के रूप में नियुक्त किया गया ।

डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि प्रशासन ने सभी 246 होटलों, मैरिज पैलेसों और बैंक्वेट हॉल के लिए पर्यवेक्षकों (सरकारी अधिकारियों) को भी नियुक्त किया है। इन पर्यवेक्षकों ने उन्हें आवंटित संस्थानों में यादृच्छिक यात्राओं का आयोजन किया और एक कार्यक्रम के दौरान राज्य सरकार के दिशानिर्देशों और प्रोटोकॉल के प्रवर्तन के बारे में अपनी रिपोर्ट जिला प्रशासन को सौंपी। थोरी ने स्पष्ट रूप से उल्लेख किया कि सभी कोविड मॉनिटर अपने संस्थानों में कोविद के उचित व्यवहार के कार्यान्वयन के लिए जिम्मेदार होंगे और यदि पर्यवेक्षकों द्वारा सरकार के आदेशों का अनुपालन नहीं किया गया तो उनके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।





Live TV

-->

Loading ...