Esha Deol

Esha Deol लाइट, कैमरा और एक्शन के लिए फिर से तैयार

मुंबईः अभिनेत्री ईशा देओल तख्तानी एक बार फिर कैमरे का सामना करने के लिए तैयार हैं। दो बच्चों की मां ईशा ने घोषणा की है कि वह लाइट, कैमरा और एक्शन के लिए तैयार हैं। ईशा ने कहा, ‘‘भगवान की कृपा से मुङो अच्छे काम के प्रस्ताव मिल रहे हैं और मैं फिर से कैमरे का सामना करने के लिए तैयार हूं! साथ ही फिट रहना मेरे लिए हमेशा सर्वोच्च प्राथमिकता है, इसलिए मैंने अपना वजन कम कर लिया है।’’ 

उन्होंने कहा, ‘‘मैं कई स्क्रिप्ट्स पढ़ रही हूं। मैंने पहले से ही एक प्रोजेक्ट में काम करना शुरू कर दिया है और फिलहाल मैं अपने अगले काम में व्यस्त हूं, जो इस साल के मध्य तक शुरू हो जाएगा और मैं वास्तव में इसे लेकर उत्साहित हूं।’’ ईशा ने हाल ही में एक हिंदी फिल्म की शूटिंग पूरी की है और इसकी आधिकारिक घोषणा का इंतजार है।

ईशा ने अपनी अगली फिल्म के बारे में कहा, ‘‘जब मुझसे पटकथा के साथ संपर्क किया गया, तो मुङो लगा कि यह एक कहानी है, जिसे मुङो बताना होगा। मुङो पूरा यकीन है कि हर महिला इस फिल्म के साथ पहचान करेगी।’’ अभिनेत्री को आखिरी बार राम कमल मुखर्जी द्वारा निर्देशित लघु फिल्म ‘काकवेकल’ में देखा गया था, जो फरवरी 2019 में रिलीज हुई थी। वह अब बड़े पर्दे के साथ-साथ डिजिटल प्लेटफार्मो पर कई पात्रों की खोज करने के लिए तैयार हैं।
















Live TV

-->

Loading ...