iphone, ios 15 update

iphone यूजर्स को 20 सितंबर को मिलेगा आईओएस 15 अपडेट

दिग्गज टेक कंपनी ऐप्पल ने घोषणा की है कि आईफोन यूजर्स 20 सितंबर को आईओएस 15 को अपडेट कर सकेंगे। कंपनी ने इस साल की शुरूआत में अपने विश्वव्यापी डेवलपर्स सम्मेलन में आईओएस 15 का अनावरण किया था। आईओएस 15 पॉवरफुल फीचर्स के साथ प्रमुख अपडेट्स जोड़ता है जो आईफोन के अनुभव को नए स्तर पर ले जाएगा।

फेसटाइम कॉल अब ऐप्पल उपकरणों से आगे बढ़ेगी, इसलिए कोई भी एंड्रॉइड और विंडोज डिवाइस पर अपने वेब ब्राउजर से कॉल में शामिल हो सकता है। आईओएस का नया संस्करण टेक्स्ट के लिए आपकी तस्वीरों को स्कैन करता है। टेक दिग्गज कंपनी ने 'शेयरप्ले' भी पेश किया जो उपयोगकतार्ओं को नोटिफिकेशन प्रबंधित करने और जल्दी से जानकारी पहुंचाने के नए तरीकों के साथ ध्यान केंद्रित करने में मदद करेगा।

स्थानिक ऑडियो  के साथ, एक फेसटाइम कॉल में भी थोड़ा परिवर्तन किया गया है। अब फेसटाइम कॉल के दौरान आवाज और बेहतर तरीके से और भी ज्यादा क्लियर सुनाई देगी और नया माइक्रोफोन मोड उपयोगकर्ता की आवाज को बेकग्राउन्ड के शोर से अलग करता है। आईफोन यूजर्स को अब वाणिज्यिक जिलों, ऊंचाई, भवनों, नई सड़कों के रंगों और लेबल, कस्टम-डिजाइन किए गए स्थलों के साथ एक नया नाइट टाइम मोड का ऑप्शन भी मिलेगा, जो आपको शहरों में महत्वपूर्ण रूप से अच्छे विवरण का अनुभव कराएगा।

Live TV

Breaking News


Loading ...