bridge for 5 years

राजौरी में 5 साल से पुल के आगे बेसमैंट न होने के कारण गांव के लोगों ने किया प्रदर्शन

राजौरी : जिला राजौरी के डूंगी ब्लॉक के टेडरवाल केरी पुल जो 2016 में इसपुल का निर्माण शुरू हुआ था, पुल तो बन गया पर पुल के आगे का बेसमैंट न होने के कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बार-बार प्रशासन के अधिकारियों को अवगत करवाने के बाद भी पुल का बेसमैंट नहीं बन पाया, जिसको लेकर आज हम लोग को प्रदर्शन का सहारा लेना पड़ रहा है। 

प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए, संजय शर्मा, देव राज, शक्ति आदि ने बताया कि वर्ष 2016 में प्रशासन ने टेडरवाल केरी पुल का निर्माण शुरू किया था, पुल तो बन गया पर आज तक पुल के आगे का बेसमैंट नहीं बन पाया, जिस कारण 3 गांवों को जोड़ने वाला एकमात्र पुल 2000 की आबादी वाले गांव को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, सबसे ज्यादा परेशानी उस वक्त आती है जब किसी बीमार को अस्पताल ले जाना पड़ता है। क्योंकि सड़क मार्ग न होने के कारण चारपाई पर लिटा कर मरीज को सड़क तक लाना पड़ता है, बारिश के दिनों में लोगों को काफी परेशानी आ रही है। 

लोगों ने इस बारे में संबंधित अधिकारियों को सूचित भी किया पर 5 साल बीत जाने के बाद भी बेसमैंट नहीं बन पाया। स्थानीय लोगों का कहना था कि अगर पुल का बेसमैंट बन जाता तो 3 गांव को इसका फायदा मिल सकता है। 

Live TV

Breaking News


Loading ...