Ambala administration to prevent corona infection

कोरोना संक्रमण रोकने हेतु अम्बाला प्रशासन का अहम फैसला

अंबाला छावनी : कोरोना की दूसरी लहर ने पूरे देश मे हाहाकार मचा कर रख दिया है। कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए अम्बाला प्रशासन ने बड़ा फैसला लिया है। अम्बाला की सब्जी मंडी को आम लोगों हेतु बंद किया। प्रशासन ने छावनी में लगने वाली सब्जी मण्डी के समय मे बदलाव किया है। अब सब्जी मंडी सुबह 5 बजे से 11 बजे तक ही खुलेगी और सब्जी बेचने वालों के लिए। अगर किसी ने सब्जी खरीदनी है तो वे अब रेहड़ी वालों से ही खरीद सकेंगे। एक तरफ सरकार कोरोना से बचाव के हरसंभव उपाए कर रही है, दूसरी और कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ रहा है। सरकार कोरोना से लोगों को बचाने के लिए कड़े फैसले ले रही है। 

कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सरकार ने अब अम्बाला की सब्जी मंडी को आम लोगों के लिए बंद कर दिया है। मंडी के समय में बदलाव किया गया है। अम्बाला की सब्जी मंडी सुबह 5 बजे से 11 बजे तक ही खुलेगी। मंडी सुपरवाइजर राजेश कुमार ने बताया की बोर्ड मुख्यालय ने निर्देश दिए हैं की मंडी का समय सुबह 5 से 11 बजे का कर दिया जाए। उन्होंने बताया की यह समय केवल होल सैलर के लिए किया गया है। उन्होंने बताया की बोर्ड मुख्यालय के निर्देश अनुसार मंडी में फड़ियां लगा करती थी उन सबको यहां से हटा दिया गया है। 

अब मंडी से कोई भी परचून का सामान नहीं खरीद सकेगा। इसके लिए रेहड़ी वालों से ही सब्जी खरीदनी पड़ेगी। उन्होंने बताया की कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सब्जी मंडी में बिना मास्क कोई भी प्रवेश नहीं कर सकेगा। मंडी में काम करने वाले लोगों को मास्क पहनना पड़ेगा तथा हाथों में ग्लब्स भी पहनने पड़ेंगे। 

Live TV

Breaking News


Loading ...