charcoal face pack

इंस्टेंट चाहिए निखार तो Charcoal का ये फेसपैक आएगा आपके काम

खूबसूरत दिखना हर लड़की का सपना होता है जिसके लिए वो बहुत से प्रोडक्ट्स या फिर कई तरह के ब्यूटी ट्रीटमेंट्स लेती रहती हैं। परन्तु कई बार ऐसा भी होता है की ब्यूटी प्रोडक्ट्स वगेरा के इस्तेमाल से नुकसान भी हो जाता है। ऐसे में अगर आप चाहते हैं की आपके इंस्टेंट निखार के साथ-साथ ग्लो मिले तो आप बाकि सब छोड़ कर चारकोल फेसपैक जरूर ट्राई करें। चारकोल फेसपैक आपको मिनटों में चाँद सी खूबसूरती देने में आपकी मदद करेगा। 

* अंडा और चारकोल: अंडे के सफ़ेद भाग में चारकोल के 3 पिस कैप्सूल को खोले. थोडा पानी मिलाकर पेस्ट बना ले, अब इसे अपने चेहरे पर 15 मिनट के लिए लगाये. इससे चेहरे की खोयी हुई रंगत वापस आती है। 

* गुलाबजल और चारकोल: रोम छिद्रों को खोलने के लिए गुलाबजल को चारकोल में डाले. इसके बाद इसे अपने चेहरे पर लगा ले. सुख जाने के बाद गर्म पानी से धो ले. इससे रोम छिद्र खुल जाते है। 

* बेसन, लैवेंडर इसेंशियल ऑयल: त्वचा को नमी देने के लिए चारकोल में थोडा सा बेसन,लैवेंडर इसेंशियल ऑयल और पानी डालकर पेस्ट बना ले. अब इसे चेहरे पर लग ले सुख जाने पर ठंडे पानी से धो ले। 

* शहद और चारकोल: काले घेरे हटाने के लिए चारकोल में थोडा सा शहद अच्छे से मिला ले. इसके बाद इसे चेहरे पर लगाये. सुख जाने के बाद सादे पानी से धो ले. इससे त्वचा के काले घेरे दूर होंगे। 

Live TV

Breaking News


Loading ...