dharam,December,religion news,Latest News, Dainik Savera, Dainik Savera News, Dainik Savera No.one,

अगर आपका भी हुआ है दिसंबर महीने में जन्म तो जानिए खुद से जुड़ी ये कुछ खास बातें

हर इंसान में कोई ना कोई खासियत अवश्य होती है। लेकिन क्या आप जानते है के अलग अलग महीने में पैदा होने वाले व्यक्ति में अलग अलग विशेषता होती है। उसी तरह दिसंबर में पैदा होने वाले लोग बहुत इंटेलीजेंट होते हैं। हालांकि रोजमर्रा के काम में वे कुछ आलसी होते हैं लेकिन अपनी क्रिएटिविटी के कारण वे लोगों के जल्‍दी ही फेवरेट बन जाते हैं। 

इस महीने में जन्‍मे लोग पैदाइशी लीडर होते हैं. आमतौर पर वे बहुत क्रिएटिव होते हैं और इसके चलते कला के क्षेत्रों में अच्‍छा नाम कमाते हैं. हालांकि कई बार वे अपनी खूबियों पर ही आत्‍ममुगध होकर अहंकार का शिकार हो जाते हैं. कई बार उनके लिए बाकी लोगों से तालमेल बनाकर चल पाना मुश्किल हो जाता है लेकिन उनकी खूबियों लोगों को इनसे जोड़े रखती हैं. 

परिवार को करते हैं बेपनाह प्‍यार 
रिश्‍ते निभाने की बात करें तो दिसंबर में जन्‍मे लोग इस मामले में बहुत कमाल के होते हैं. लव लाइफ हो, मैरिड लाइफ हो, दोस्‍ती हो या दूर-दराज के रिश्‍तेदार यह हर सुख-दुख में उनके साथ खड़े होते हैं. अपने पार्टनर को वे बेपनाह प्‍यार करते हैं और खूब परवाह भी करते हैं. उन्‍हें यारों का यार कहना भी गलत नहीं होगा. वहीं बदले में वे यही चाहते हैं कि लोग बिना कहे उनकी बात या भावनाएं समझ जाएं और उन्‍हें प्‍यार दें.  

Live TV

Breaking News


Loading ...